आंगनवाडी सहायिका ने जहर खाकर दी जान… मायके वालों ने लगाया प्रताडऩा का आरोप

उज्जैन। ग्राम डाबरी थाना घट्टिया क्षेत्र में रहने वाली आंगनवाडी सहायिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। महिला के मायके पक्ष ने ससुरालजनों पर प्रताडऩा का आरोप लगाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया और जांच शुरू की है।

राधा परमार पति रवि परमार 30 वर्ष निवासी डाबरी घट्टिया ने रविवार शाम घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन व पड़ोसी उसे लेकर घट्टिया अस्पताल गये जहां से राधा को उज्जैन रैफर किया गया। यहां अस्पताल में परीक्षण के बाद डॉक्टर ने राधा को मृत घोषित कर दिया। राधा के ससुर शिवनारायण ने बताया कि वह आंगनवाड़ी सहायिका थी। सास खेत पर गई थी। पति मान के कार्यक्रम में बहन के घर देवास गया था। ससुर शिवनारायण दुकान पर पोते के साथ था उसी दौरान राधा ने जहरीला पदार्थ खाया। हालत बिगडने पर वह शोर मचाते हुए घर के बाहर निकली जिसे पडोसियों ने देखा और परिजनों को सूचना देने के बाद अस्पताल लेकर गये।

पति ने साड़ी में लगाई थी आग..

राधा परमार की मां कृष्णा और भाई आशीष निवासी नागदा जंक्शन ने ससुरालजनों पर आरोप लगाया कि राधा को पति रवि परमार और अन्य लोग प्रताडित करते थे। 7 दिन पहले पति ने राधा की साडी में आग लगा दी थी। वह मायके आकर रह रही थी। सास ने फोन कर माफी मांगी और वापस ससुराल बुलाया था। हालांकि राधा के ससुर शिवनारायण का कहना था कि राधा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसने पूर्व में भी दो बार फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी