शहर को लाना है नंबर वन पर इलाकों में पसरी गंदगी, अब क्या करें आयुक्त जी

उज्जैन। नगर निगम आयुक्त रोशन सिंह इन दिनों शहर की सफाई व्यवस्था और अतिक्रमण पर अपनी नजर बनाए हुए हैं लेकिन हम पहले भी बता चुके हैं की रोशन जी की नजर वहां तक नहीं पहुंच पा रही जहा शहर के कई ऐसे इलाके हैं । जहां अतिक्रमण फैला हुआ है और गंदगी भी पसरी हुई है बहरहाल जो भी हो हम बात कर रहे हैं । आज लोहे का पुल अमर पुरा दादाभाई नागौरी अहिल्या मार्केट । जो वार्ड क्रमांक 47 मैं आता है अब यहां क्या हाल है यहाँ हम बता दे की यहां पर गली मोहल्लों में गंदगी पसरी है और नालियों में जमा मलवा जिससे बदबू से आने जाने वाले लोगों का हाल बेहाल है।

अब पसरी गंदगी से यहां पर मच्छर भी पैदा रहे हैं जो बीमारी का प्रकोप इलाके में फैला रहे हैं । यहाँ नगर निगम के सफाई कर्मियों का कोई ध्यान नहीं है वह खानापूर्ति काम कर अपनी ड्यूटी ड्यूटी कर सड़क किनारे ही कचरा पटक जाते हैं।

जिससे आने जाने वाले लोगों को गंदगी का अभाव साफ दिखाई भी देता है और बदबू का अहसास भी महसूस आने जाने वाले राहगीर करते है। इसके अलावा गाड़ी में सब कचरा डालता है तो गाड़ी निकलते वक्त कचरा भी सड़कों पर ढुल जाता है अब यहाँ के हाल काफी बेहाल है । इस और नगर निगम को ध्यान देना चाहिए तस्वीर है गंदगी के हाल को बयां कर रही है।