पिकनिक मनाने गया 12वीं का छात्र मुहाड़ी फाल में डूबा, मनाही के बाद भी पानी में उतरा

इंदौर। 12वीं का छात्र मुहाड़ी फाल में डूब गया। पुलिस-ग्रामीण और एनडीआरएफ की टीम सर्चिंग में जुटी है। छात्र दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। 10 दिन में दूसरी घटना है।1 जुलाई को खजराना के अनस उर्फ मोईन की डूबने से मौत हो गई थी। खुड़ैल पुलिस के मुताबिक सुखलिया (हीरानगर) निवासी निखिल लश्करी दोस्त सिद्धार्थ यादव, ताहिर, विनीत और आदित्य के साथ पिकनिक मनाने आया था। नहाने के दौरान निखिल का पैर फिसल गया। उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन झरने का बहाव ज्यादा था।दोस्तों की आंखों के सामने वह डूब गया। ग्रामीणों ने बताया बरसात के दिनों में युवा पिकनिक मनाने आते हैं। निखिल व उसके दोस्तों से कहा था कि बारिश के कारण बहाव काफी तेज है। पुलिस ने फाल में जाने से मना किया है। किशोर ग्रामीणों को चकमा देते हुए फाल तक पहुंच गए। सभी दोस्त चट्टानों पर बैठ कर नहाने लगे। निखिल गहरे पानी में चला गया। सिद्धार्थ ने उसे बचाने की कोशिश की तो वह भी डूबने लगा।
एक युवक को बचा लिया : लोगों की मदद से सिद्धार्थ को बचा लिया, लेकिन निखिल डूब गया। मोबाइल का नेटवर्क न मिलने के कारण डूबने की सूचना देने में देरी हो गई। काफी देर बाद पुलिस और ग्रामीण गोताखोरों के साथ पहुंचे, लेकिन निखिल का पता नहीं चला।मदद के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के गोताखोरों को भी बुलाया गया।
10 दिन पहले भी डूबा छात्र
मुहाड़ी घाट में दस दिन में दूसरी घटना है। 1 जुलाई को भी खजराना निवासी अनस उर्फ मोईन की डूबने से मौत हो गई थी। अनस स्वजन को झूठ बोलकर फाल में नहाने गया था। खुड़ैल थाना प्रभारी अजय गुर्जर के मुताबिक पुलिस ने जगह जगह चेतावनी भरे बोर्ड लगा रखे हैं। फाल और झरने तक जाने पर रोक होने के बाद भी युवा पहुंच जाते हैं।