माधव नगर थाना गस्त में बड़ी लापरवाही का चोरो ने किया पर्दा फाश, VIP मार्केट फ्रीगंज से दूकान में बड़ी चोरी

उज्जैन। इन दिनों पुलिस गस्त के साथ साथ चोरो की गस्त लगातार जारी है जी हां शहर में चोरी की वारदातें अब थमने का नाम नहीं ले रही है रोजाना शहर में चोरी की वारदातें हो रही है। जिसको देखकर ऐसा लगता है कि शहर में कोई चोर गिरोह सक्रिय है। बीती रात फिर थाने माधव नगर से महज दुरी पर टावर चौक स्थित जैन नमकीन एंड एवर फ्रेश की दुकान में चोरी की वारदात हुई।

शहर में कोई चोर गिरोह सक्रिय…15000 नगद .. पांच हजार के काजू बादाम ले गए चोर

यहां से बदमाश दुकान के ताले तोड़कर अंदर घुसे और गल्ले में रखें हजारों रुपए नगद और काजू बादाम सहित अन्य सामान चुरा ले गए। चोरी का पता आज सुबह उस वक्त लगा जब दुकान मालिक यहां पहुंचे जिन्होंने दुकान के ताले टूटे देख कर माधवनगर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। वही एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची । दुकान मालिक राजेंद्र जैन ने बताया कि बदमाश हजारों रुपए नगद और सामान चुरा ले गये है ।

पुलिस गस्त में बड़ी लापरवाही..शहर का VIP मार्केट है फ्रीगंज…. महज दुरी पर है थाना माधव नगर 

यहाँ बता दे की फ्रीगंज शहर का नंबर वन पोश और वि आई पी मार्केट में आता है । यहाँ पुलिस की गस्त में बड़ी लापरवाही सामने आई है जिस और थाना प्रभारी का कोई ध्यान और फोकस नहीं है  जिसका नतीजा महज थाने की दुरी पर स्थित चोरों के बेखोफ इस बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस गस्त की लापरवाही से पर्दा फाश किया है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी