24 घंटे बाद भी क्षिप्रा में डूबे युवक का नहीं मिला शव

उज्जैन। त्रिवेणी स्थित क्षिप्रा नदी में डूबे युवक का 24 घंटे बाद रविवार को भी शव नहीं मिल पाया। उसकी तलाश में दिनभर सर्चिंग की जाती रही। नदी में पानी का बहाव अधिक होने पर युवक के बहने की संभावना जताई जा रही है।
नानाखेड़ा थाना एसआई वेदप्रकाश साहू ने बताया कि शनिवार देर शाम कुछ लोगों ने डायल हंड्रेड पर सूचना दी थी कि त्रिवेणी नदी में एक युवक डूब गया है। पुलिस मौके पर पहुंची इस दौरान सामने आया कि डूबा युवक संतोष पिता प्रेमसिंह 30 वर्ष निवासी बादशाह नगर नीलगंगा का रहने वाला है। वह अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था।
उसके बाद नहाने के लिये नदी में कूदा था, जिसके बाद से बाहर नहीं आ पाया। उसका दोस्त उसके डूबने का पता चलते ही भाग निकला है। रात में तलाश की गई, लेकिन अंधेरा होने पर तलाशी अभियान रोक दिया गया। रविवार को होमगार्ड की टीम युवक की तलाश में पहुंची। परिजन भी आ गये थे। दिनभर सर्चिंग की जाती रही, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। नदी का जलस्तर बढ़ा होने पर बहाव भी तेज है, संभवत: युवक बह निकला होगा। यह भी बताया जा रहा है कि संतोष को तैरना आता था। फिलहाल रात होने पर होमगार्ड टीम से सर्चिंग रोक दी है।