इंदौर में लव जेहाद- शादीशुदा महिला को अजमेर ले जाकर धर्मपरिवर्तन का बनाया दबाव

इंदौर। सराफा थाने में लव जिहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने अफाक मंसूरी और उसके भाई आकिफ के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। अफाक ने शादीशुदा महिला से शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। वह पीड़िता को जबर्दस्ती अजमेर ले गया और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पुलिस ने अफाक को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी चोर बाजार (राजवाड़ा) में कपड़े और आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान है।

शादी का बोला, जबर्दस्ती संबंध बना लिए

सराफा टीआई अभय नेमा के मुताबिक 28 वर्षीय पीड़िता पति से विवाद के बाद परदेशीपुरा क्षेत्र में माता-पिता के पास रहती है। उसका एक बेटा भी है। पिछले वर्ष सितंबर में अफाक से नौकरी के संबंध में फोन पर बात हुई थी। अफाक ने उसकी दुकान पर काम पर रखा लिया था। इस दौरान अफाक ने उससे कहा कि वह पसंद करता है। शादी का बोला और अक्टूबर में जबर्दस्ती संबंध बना लिए।

वीडियो वायरल करने की धमकी

वह स्वयं को कुंआरा बता कर शादी करने का बोलता रहा। जब पीड़िता को पता चला कि अफाक शादीशुदा है और पत्नी गर्भवती है तो पीड़िता ने दूरी बना ली। अफाक ने उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसका आपत्तिजनक वीडियो बताया और कहा कि वह उसको इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने कहा कि तुम मतांतरण कर लो। हमारे धर्म में सब जायज है।
उसके भाई आकिफ ने भी जबर्दस्ती करने की कोशिश की और धमकाया कि वह सूचीबद्ध बदमाश है। पीड़िता ने यह भी बताया कि अफाक वीडियो की धमकी देकर अजमेर ले गया और मतांतरण का दबाव बनाया। पीड़िता जैसे-तैसे इंदौर लौटी और परिचितों के माध्यम से थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई।