मोड़ी आटा फारमेंशन में गेहूं के मामले में दोषियों पर होगी कार्यवाही

सुसनेर। ग्राम मोड़ी की राशन दुकान में घुन लगे आटा फारमेंशन में मिले गेहूं का मामला मेरी जानकारी में हैं। मामलें की में पूरी जानकारी ले रहा हूं। जांच करवाई जाकर मामलें में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएंगी। सुसनेर क्षैत्र में जो वेयर हाऊस संचालक हैं उनके अनुबंध मगवाएं हैं। मामलें में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
यह बात सुसनेर दौरे पर आए नवागत जिला कलेक्टर राघवेंद्र सिंह ने पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कही। पशु शेड योजना एवं नंदन फलोउद्धान योजना के तहत हितग्राहियों को मिलने वाली राशी का भुगतान लंबे समय से नही हो पाया हैं। इस पर उन्होने कहा कि मामलें में जानकारी लेकर हितग्राहियों को जल्द भुगतान हो इसकी कार्रवाई की जाएगी। पत्रकारों के द्वारा पत्रकारों की त्रेमासिक बैठक का आयोजन नही होने की जानकारी दी। जिस पर जिला कलेक्टर ने जानकारी लेने की बात कही। जिला कलेक्टर ने पत्रकारों से क्षैत्र की समस्याओं के संबंध में भी जानकारी ली। बता दे कि मंगलवार को ग्राम मोड़ी में राशन दुकान पर घुन लगा हुआ आटा फारमेंशन में गेहूं मिला था। सूचना पर खाद्धय विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी सुरेश गुर्जर मौके पर पहुंचे थे तथा राशन दुकान को सील किया था। मामलें को समाचार के माध्यम से प्रमुखता से उठाया गया था।
जिला कलेक्टर ने मामलें की जानकारी होने के साथ ही दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन पत्रकारों को दिया हैं।समाचार पत्र के माध्यम से सुसनेर क्षैत्र के वेयर हाऊसों में समर्थन मूल्य पर खरीदी कर रखे गए गेहूं के बड़ी मात्रा में खराब होने की जानकारी भी दी गई थी। जिस पर जिला कलेक्टर ने सभी वेयर हाऊस संचालकों के अनुबंध पत्र मंगलवाए जाने की बात कही हैं।