क्षत्रिय एकता महापड़ाव 27 अगस्त से भोपाल में, देशभर के लाखों क्षत्रिय पहुंचेंगे

देवास। क्षत्रिय करणी सेना विस व लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस चुका है। किसी भी राजनैतिक दल में स्थान नहीं मिला तो निर्दलीय रुप से चुनाव लड़ेगें। आगामी 27 अगस्त को भोपाल में क्षत्रिय समाज 12 सूत्रीय मांगों को लेकर एक जुट होगा। मांगों को नहीं माना और राजनैतिक पार्टी ने उपेक्षा की तो हम प्रदेश की 230 सीटों में 80-100 सीटों पर निर्दलीय रुप से समाज का प्रत्याशी खड़ा करेंगे।
करणी सेना का क्षत्रिय एकता महापड़ाव 27 अगस्त से भोपाल में आयोजित होगा। इसको लेकर करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत और प्रदेशाध्यक्ष इंदल सिंह राणा देवास पहुंचे। डॉ. शेखावत ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हम चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों को वोट की भाषा समझाना चाहते हैं। साथ ही सत्ता में ज्यादा से ज्यादा क्षत्रियों की भागीदारी चाहते हैं। हमने 100 ऐसी सीटों का सर्वे कराया है, जहां से क्षत्रिय समाज के लोग चुनाव जीत सकते हैं। यह बात सरकार तक पहुंचाने के लिए भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में रखने वाले हैं। हम क्षत्रिय समाज के लिए 80 से 100 सीटों की मांग रखने वाले हैं।
डॉ. शेखावत ने कहा कि 27 अगस्त को सुबह 10 बजे से हम एकत्रित होंगे दोपहर 2 बजे तक राजनैतिक दलों को समय देंगे। उसके बाद समाज के लोग सचिवालय जाएंगे और मुख्यमंत्री से मांगे मनवाकर ही वापस आएंगे। हमारी मांगे नहीं मानी गई तो निर्दलीय रुप से हमारे समाज के प्रत्याशियों को चुनाव के मैदान में उतारेगी। अगर इसी तरह से राजनैतिक पार्टी हमेशा उपेक्षित करती रहेगी हमारे साथ विश्वासघात करती रहेगी तो हम इंतजार नहीं करेंगे। हम राजनीतिक दलों को पहला और आखरी मौका दे रहे हैं। जरुरत पड़ी तो क्षत्रिय समाज करणी सेना की राजनीतिक पार्टी का विकल्प अवश्य देगी। फिलहाल तो हम गांव-गांव यात्रा कर समाज के लोगों को जागृत कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि इस कार्यक्रम से पहले राजनीतिक पाटीर्यां हमें बुलाएंगी और जो पार्टी अधिक टिकिटों को बंटवारा हमारे समाज को करेगी उस दल को खुलेआम समर्थन दिया जाएगा और उनकी सफलता में हमारी भागीदारी रहेगी। हम टिकिट वहीं से मांग रहे हैं, जहां हमारी भरपूर संख्या है और वही टिकिट हमें चाहिए।