यूट्यूब पर कॉलोनी की अफवाह फैलाई, 20 लाख मांगने का आरोप, ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज

इंदौर। विजयनगर पुलिस ने कालोनाइजर की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है।आरोपित कालोनी के संबंध में वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड कर रहे थे।फरियादी से 20 लाख रुपये की मांग की गई थी। पुलिस के मुताबिक स्पेश पार्क महालक्ष्मीनगर निवासी राजेश पुत्र गंगाराम साहू ने आरोपित राजू यादव निवासी कृष्णबाग कालोनी और राकेश यादव के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक राजेश की कालोनी कट रही है।आरोपित 13 जुलाई से कालोनी के संबंध में वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड कर रहे थे।बदले में राजेश से 20 लाख रुपये मांग रहे थे। राजेश ने रंगेहाथ पकड़े जाने की योजना बनाई और पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिसवालों ने कुछ दिनों पहले राकेश को एक लाख रुपये लेते हुए पकड़ लिया गया।राजू यादव ने उसको बचाने की कोशिश की। पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर जांच करवाई और मंगलवार को दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बच्चे की गड्डे में डूबने से मौत, मालिक-ठेकेदार पर केस
इंदौर। निरंजनपुर में 3 साल के ऋतिक नामक बालक की गड्डे में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने प्लाट मालिक और ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों की लापरवाही से बच्चा डूबा था। पुलिस के मुताबिक घटना 23 जुलाई की है। पलाश पंडित ने स्कीम-114(पार्ट-1) स्थित प्लाट पर गड्डा खुदवाया था। गड्डा ठेकेदार विकास ने खोदा था। सुरक्षा के इंतजाम नहीं थे। बारिश का पानी भर गया था। ऋतिक की डूबने से मौत हो गई।

आरोपितों को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच टीम पर श्वान छोड़ा, एसआइ-सिपाही को काटा
इंदौर। धोखाधड़ी के आरोपितों को पकड़ने गई क्राइम ब्रांच पर श्वान ने हमला कर दिया।श्वान ने एसआइ और सिपाही को काट लिया। पुलिस ने मारपीट, श्वान से कटवाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है। घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित भागीरथपुरा की है। एसआइ मनीष लोहरिया धोखाधड़ी के आरोपित देवेंद्र मनकेले को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। दबिश के दौरान देवेंद्र की पत्नी पिंकी और भाई महेंद्र ने पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी। उन पर पालतू श्वान छोड़ दिया। श्वान ने एसआइ को काट लिया। सिपाही देवराज बघेल को भी घायल कर दिया। पुलिस पर हमले की खबर मिलते ही बाणगंगा पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।