एक्स बॉयफ्रेंड के मर्डर की कोशिश में दोस्त की हत्या

लड़की ने दो साथियों की मदद से कार रुकवाकर किया हमला; 12 घंटे बाद सरेंडर

इंदौर। मंगलवार देर रात एक लड़की और उसके साथियों ने एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या कराने का आरोप उसके दोस्त की पूर्व गर्लफ्रेंड पर है। युवती ने अपने दो साथियों की मदद से हमला किया। हमला करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे। लेकिन बुधवार दोपहर एक बजे आरोपी युवती ने विजय नगर थाने में सरेंडर कर दिया।
मृतक का नाम मोनू उर्फ प्रभास पवार है। वह अपने दोस्तों के साथ कार से महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन जा रहा था। इसी दौरान होटल मैरियट के सामने वारदात को अंजाम दिया गया। विजय नगर पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी ग्रे रंग की एक्टिवा पर थे, जिस पर नंबर प्लेट नहीं थी।
पुलिस ने दो टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश में छापामारी शुरू की थी। धार जिले में बाग-टांडा के बरोड़ स्थित आरोपी युवती के घर गई टीम उसके सरेंडर करने के बाद आधे रास्ते से ही वापस लौट आई। वहीं, दूसरी टीम चाकू मारने वाले दोनों बदमाशों की तलाश में खरगोन पहुंची है। वे खरगोन के ही रहने वाले हैं।

एकतरफा प्यार में किया हमला

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवती लालाराम नगर के गायत्री अपार्टमेंट में अपनी एक दोस्त के साथ किराए से रहती है। वह कार में ही सवार टीटू की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।
युवती ने बताया कि वो अपने पूर्व बॉयफ्रेंड टीटू को मारने गई थी। टीटू अपने दोस्त मोनू (अब मृतक), रचित, विशाल ठाकुर और एक अन्य के साथ देर रात महाकाल दर्शन करने जा रहा था। टीटू ने कुछ समय पहले उससे रिलेशन खत्म कर लिए थे। युवती उसे एकतरफा प्यार करती थी। ऐसे में बदला लेने की नीयत से वह टीटू को मारना चाहती थी।

एक्स बॉयफ्रेंड का काफी समय से कर रही थी पीछा

युवती के अनुसार वह काफी समय से टीटू का पीछा कर रही थी। मैरियट होटल के सामने पहुंचते ही वह अपने दो दोस्तों के साथ कार के पास आई। उसने कार रुकवाई और अंदर बैठे विशाल से हाथ मिलाया। इसी बीच उसके साथ आए युवकों ने अंदर बैठे रचित पर हमला किया। वह बच गया तो खिड़की की तरफ बैठे मोनू को चाकू मार दिया। चाकू उसके सीने में लगा। मोनू मूल रूप से सीहोर का रहने वाला था।