एक्स-बॉयफ्रेंड को सिर्फ डराना चाहती थी, चाकू गलती से लगा, और हो गया मर्डर

युवती के सरेंडर करने के बाद उसके 2 साथी भी आ गए, चौथा पकड़ाया उज्जैन से

इंदौर। मंगलवार देर रात बी टेक स्टूडेंट की चाकू मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने जिस एक्स गर्लफ्रेंड तान्या और उसके तीन दोस्तों को हिरासत में लिया है, उन्होंने पूछताछ में कई खुलासे किए। पहले कहा गया था कि हमलावर कुल तीन ही थे। बाद में सामने आया कि युवती के चौथा शख्स भी था। युवती और दो दोस्त सरेंडर कर चुके थे जबकि चौथे आरोपी को बुधवार देर शाम उज्जैन से हिरासत में लिया गया। यह बात सामने आई है कि बुधवार दोपहर में सरेंडर करने के बाद युवती ने ही अपने साथियों से भी सरेंडर कराया था।
गिरफ्तार आरोपी तान्या ने पुलिस को बताया कि उसका मकसद किसी का मर्डर नहीं था, वह सिर्फ अपने एक्स बॉयफ्रेंड टीटू को डराना, धमकाना चाहती थी। उसके साथी युवक के कार अचानक आगे बढ़ाने के दौरान जल्दबाजी में चाकू मार दिया।
युवती ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वो टीटू से आज भी प्यार करती है। टीटू ने जब उससे रिश्ता तोड़ दिया तो उसने बदला लेने की ठान ली थी। इसके लिए उसने छोटू और शोभित को अपने साथ मिलाया। इनको पता चला कि टीटू मंगलवार रात को अपने दोस्त मोनू (अब मृतक), रचित, विशाल ठाकुर और एक अन्य के साथ देर रात महाकाल का दर्शन करने जा रहा है। उन्होंने इसी दौरान टीटू पर हमला कर धमकाने की साजिश रची। इसी दौरान होटल मैरियट के सामने युवती और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिया ।

मां-बाप भेजते रुपए, लड़की करने लगी नशा

पुलिस के अनुसार, धार जिले में बाग-टांडा के बरोड़ की रहने वाली तान्या को ​​​​​पिता ने इंदौर में पढ़ाई के लिए भेजा था। पढ़ाई पर ध्यान देने के बजाय युवती अपने माता-पिता के भेजे रुपए से नशा करने लगी और आवारा लड़कों से दोस्ती कर ली। एक्स बाॅयफ्रेंड टीटू को मारने के लिए तीन-चार दिन से रैकी कर रही थी लेकिन वो मिल नहीं रहा था। मंगलवार रात सभी दोस्तों के साथ मिल गया। इंदौर में तान्या लालाराम नगर के गायत्री अपार्टमेंट में अपनी सहेली के साथ किराए से रहती है।