नेपाल में जावरा के खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर जीते पदक

जावरा । 21 से 25 जुलाई तक रंगशिला स्टेडियम पोखरा नेपाल में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय विभिन्न प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक जीत कर शहर नहीं अपितु देश का नाम गौरवान्वित किया ।
कोच पवन सरगरा के मार्गदर्शन में ओपन सीनियर खो- खो खेल में टीम कैप्टन अजय राठौर ,खिलाड़ी आयुष पंड्या ,मयंक पाटीदार ,शिवम धाकड़ ,यश गवलि ,योगेश यादव ,एवं कराटे में लक्ष डांगी एवं 5000 लंबी दौड़ में कविता हंस इन खिलाड़ियों ने अपने अपने खेलों में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर नेपाल में नगर का प्रतिनिधित्व कर अपनी जीत हासिल की ।
प्रतियोगिता के समापन पश्चात विजेता खिलाड़ियों ने भारत का तिरंगा फहराते हुए भारत माता की जय जय कार एवं अन्य शहीदों के जयकारे लगाए नेपाल, नागालैंड केनिया ,आसाम एवं अन्य देशों के खिलाड़ियों एवं अन्य ने एक साथ सामूहिक रूप से राष्ट्रगान किया। तत्पश्चात सभी विजेता खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक रजत पदक एवं कांस्य पदक अवार्ड वितरण कर खेल प्रतियोगिताओं का समापन किया।
मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के जावरा के खिलाड़ियों ने दूसरे देश में जाकर अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर नगर ही नहीं भारत देश का गौरव बढ़ाया। उल्लेखनीय है कि ग्वालियर में आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय स्तर पर १० से १२ जून तक प्रतियोगिता संपन्न हुई थी ।जिसमें जावरा के खिलाड़ियों ने भाग लिया था इन्होंने अपने खेलों का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी ।यूथ गेम्स फेडरेशन नेपाल के कोआॅर्डिनेटर दुर्गा दाई एवं वाइस प्रेसिडेंट संतोष वह इंडिया फेडरेशन के जनरल सेक्रेटरी जितेंद्र गुर्जर ने नगर के उक्त खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन देख इनका अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए चयन किया गया था।