खिलचीपुर के नकबजन गिरोह के चार सदस्यों से 2 लाख 75 हजार रू. का मशरूका बरामद

मन्दसौर ।   जिले के गरोठ थाना पुलिस ने खिलचीपुर (राजगढ़) के नकबजन गेंग का पता लगाकर गेंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अर्टिका कार एमपी 09 जेडजी 9338, मोटर रिवाईडिंग के पीवीसी तार, ताम्बे पीतल के बुज, एक पानी की मोटर व फरियादी का आधार कार्ड, एक्सीस बैंक का एटीएम, दो फोटो, नगदी दो हजार रू. जप्त किये। कुल कीमती 2 लाख 75 हजार रुपये व घटना में उपयोग की गई कार को जप्त किया।
पुलिस ने घटना क्रम के बारे में बताया कि फरियादी सादिक बेग ग्राम बोलिया ने गरोठ थाने पर रिपोर्ट की है कि 21 जुलाई की रात्रि में अज्ञात चोर द्वारा उसकी बोलिया में लेथ मशीन की दुकान का ताला तोड़कर मोट्र पार्ट्स के बुज केबल व अन्य सामान कीमती करीब 2 लाख रू. चोरी कर ले गये। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ गरोठ थाने पर भादवि की धारा 457, 380 में प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिये टीम का गठन किया। टीम ने घटना स्थल का मुआयना करने के पश्चात बोलिया से गरोठ व बोलिया से सिलेहगढ़ तक लगभग 40-50 से अधिक स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक करने पर संदिग्ध सफेद रंग की अर्टिका गाड़ी दिखाई दी। जिसे ट्रेस करन पर पता चला कि यह वाहन 20 जुलाई को ग्राम बोलिया में दिखाई दिया था। तकनीकी साक्ष्य के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए खिलचीपुर (चोर) गेंग का पता चला।
26 जुलाई को पुलीस टीम द्वारा कार्यवाही कर आरोपी साहिद पिता वहीद शाह उम्र 35 वर्ष, कल्लू उर्फ कालू पिता शफिक खान उम्र 33 वर्ष, असलम पिता जुम्मा खां उम्र 32 वर्ष्ज्ञ और सरताज पिता रउफ शाह उम्र 28 वर्ष सभी निवासी खिलचीपुर जिला राजगढ़ को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से उक्त मश्रुका जप्त किया।