सवारी को लेकर टिप्पणी पर बवाल….हिंदू संगठन भी उतरे सड़कों पर..देर रात युवक पर प्रकरण दर्ज

उज्जैन।  एक मुस्लिम युवक द्वारा महाकाल की सवारी निकाले जाने को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया। इसके विरोध में हिंदूवादी संगठनों के हजारों कार्यकर्ताओं ने उक्त युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सड़कों पर उतर कर चक्का जाम करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया । इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ सांप्रदायिकता भड़काने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।शुक्रवार को खारा कुआं थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवती के साथ कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट किये जाने की घटना ने आज बड़ा रुप ले लिया। इस घटना को लेकर आज मुस्लिम और हिंदू समाज के लोग आमने सामने हो गये ।

हिंदू युवक के साथ मारपीट vidio ….हरिजन थाने में मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज….

दोपहर को मुस्लिम समाज के सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस नेत्री नूरी खान के नेतृत्व में पुलिस कंट्रोल रुम का घेराव करते हुए छेड़छाड़ करने वाले युवको के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान एक युवक द्वारा महाकाल की सवारी निकाले जाने को लेकर धमकी दी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद शाम को शहर में बवाल मच गया। इसके विरोध में हिंदूवादी संगठनों के हजारों कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर जमकर प्रदर्शन किया । नाराज कार्यकर्ताओं ने रात आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम के सामने सड़क पर बैठकर चक्का जाम करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा हिंदू युवक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सौप कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई । जिसके चलते हरिजन थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

महाकाल की सवारी निकाले जाने को लेकर धमकी….पड़ी भारी ….प्रकरण दर्ज…

इसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता रेली के रूप में माधव नगर थाने पहुंचे और घेराव करते हुए महाकाल की सवारी को लेकर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। यहां भी काफी जद्दोजहद के बाद अज्ञात युवक के खिलाफ सांप्रदायिकता भड़काने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया। इसके बाद मामला शांत हुआ। प्रदर्शन के दौरान मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा।