इंदौर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन, अमित शाह देंगे जीत का मंत्र

50,000 कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी अभियान शुरू, कैलाश विजयवर्गीय ने संभाली कमान

इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव अभियान का आगाज करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एयरपोर्ट से सीधे विधानसभा नंबर दो स्थित कनकेश्वरी गरबा मैदान पहुंचेंगे। यहां वे विजय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसमें इंदौर संभाग के बूथ लेवल कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इस कार्यक्रम में 50 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया गया है।
शाह देर शाम होटल मैरियट में संभागीय कोर कमेटी की बैठक लेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि शाह की सभा की तैयारी पूरी हो गई है। इस सभा के बाद ऐसा मैसेज जाने वाला है कि सबको समझ आ जाएगा कि जो सर्वे चलाए जा रहे थे, वो सब बोगस थे।

बैठने के लिए वाटर और सन प्रूफ डोम

कार्यक्रम स्थल पर मंच के साथ कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए तीन विशाल वाटर और सन प्रूफ डोम बनाए गए हैं। भाजपा नगर अध्यक्ष का कहना है कि इन डोम में 35 हजार लोग आसानी से बैठ पाएंगे। मैदान में एक मुख्य डोम बन रहा है, जिसके आस-पास दो अन्य डोम बनाए जा रहे हैं।
मंच एरिया के बाद वीआईपी, प्रेस, मीडिया सहित खास लोगों और पार्टी के पदाधिकारियों को बैठने के लिए स्थान दिया गया है। उसके बाद कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह का कार्यक्रम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर 1.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
यहां से शाह दोपहर 2 बजे जानापाव में भगवान परशुराम की जन्मस्थली पहुंचकर दर्शन एवं पूजन करेंगे।
दोपहर 3 बजे मां कनकदेवी मंदिर, आईटीआई के पास आयोजित बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
शाह शाम 5 बजे होटल मैरियट में बैठक को संबोधित करेंगे।
केंद्रीय गृह मंत्री रात 8.15 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दिल्ली रवाना होंगे।

डायवर्ट रूट

उज्जैन से लवकुश चौराहा की ओर आने-जाने वाले भारी/मालवाहक वाहन सांवेर से लेफ्ट मुड़कर शिप्रा होकर इन्दौर, पीथमपुर, धार की ओर आ-जा सकेंगे।
इसी प्रकार इन्दौर शहर/राउ, मांगलिया बायपास से आने-जाने वाले भारी/मालवाहक वाहन शिप्रा से होकर सांवेर होते हुए उज्जैन आ-जा सकेंगे।
जो वाहन उज्जैन की ओर आवागमन करना चाहते हैं, वे मरीमाता चौराहे से बाणगंगा, लवकुश चौराहा होते हुए अरविन्दो की ओर आ-जा सकेंगे।