उज्जैन में सवारी निकालकर दिखा दो… धमकी देने वाले युवक ने मांगी क्षमा

वीडियो वायरल कर कहा- महाकाल के दर्शन करने दूर दूर से लोग आते हैं, हम सब भी उनकी सेवा करते हैं, मेरे अल्फाज गलत निकल गए, मैं शर्मसार हूं

उज्जैन। पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन के दौरान एक युवक का वीडियो सामने आया था। इसमें वो कह रहा है- ‘सवारी निकालकर दिखा दो’। इसके खिलाफ बजरंग दल ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसी बीच इस युवक ने एक वीडियो के जरिए अपने इस कृत्य के लिए क्षमा मांगी है। युवक ने कहा है कि मैं सभी अपने हिंदू भाइयों से क्षमा मांगता हूं तथा अपने ही कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। महाकाल दर्शन के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और हम सब उनकी सेवा करते हैं। मेरे अल्फाज गलत निकल गए और अगर उससे हिंदू भाइयों के दिल पर चोट लगी है तो मैं उसके लिए क्षमा मांगता हूं। अपने इस अल्फाज के लिए मैं पुलिस अधिकारियों तथा शहर काजी से भी क्षमा मांगता हूं। मैं खुद शर्मसार हूं।
दरअसल, शहर के खाराकुआं थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई थी। जिसके विरोध में शनिवार को एक समुदाय के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। ये लोग आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके मकान तोड़ने की मांग कर रहे थे। ये लोग कांग्रेस नेत्री नूरी खान और कांग्रेस शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में धरना देने पहुंचे थे।
इसी प्रदर्शन के दौरान एक युवक महाकाल की सवारी निकालकर दिखाने की धमकी देने लगा। वह कहने लगा- आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तारीख तय नहीं की जाती है, घर कब तोड़ेंगे, परसों सवारी है, सवारी निकालकर दिखा दो।