अघोषित बंद रहा बड़नगर

दूध, सब्जी, फल, दवाई, पेट्रोल जैसी आवश्यक वस्तुओं का हुआ विक्रय

बड़नगर।   नगर शनिवार को अघोषित रूप से बंद रहा। नगर के व्यापारियों ने बिना किसी सुचना या बिना किसी संगठन के आह्वान पर सुबह से ही अपने प्रतिष्ठान स्वैच्छिक रूप से बंद रखे। अघोषित रूप से नगर बंद के कारणों पर पुलिस एवम अधिकारी भी कोई जानकारी नहीं होने की बात कह रहे है।
प्राय: देखने में आता कि नगर बंद के पूर्व किसी समस्या के समाधान को लेकर कोई संस्था, समाज, राजनेतिक संगठन शहर बंद का व्यापारियों से आह्वान करते है। उसके बाद व्यापारी अपना प्रतिष्ठान बंद करते है लेकिन शनिवार सुबह नगर के व्यापारियों ने बिना किसी नगर बंद के आह्वान के अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले। अघोषित रूप से बंद हुए हुए नगर में आवश्यक वस्तु दवाई, फल, दूध, पेट्रोल जैसी वस्तुओ का विक्रय हुआ।
मामले में पुलिस एसडीओपी रविंद्र कुमार बोयट ने बताया कि किसी भी सामाजिक, राजनेतिक संगठन के द्वारा शनिवार शहर बंद की अपील नही की गई थी।व्यापारियों ने स्वेछिक रूप से अघोषित नगर बंद रखा है। आवश्यक वस्तुओ की दुकानें खुली है। बतौर सुरक्षा व्यवस्था के हमने पुलिस तैनात की है। नगर में शांति है।*प्रदेश के सभी विभागों में अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का तत्काल निराकरण कर, नियमों का सरलीकरण करते हुए 3 वर्ष में सीपीसीटी परीक्षा उत्तीर्ण करने की अनिवार्यता में संशोधन कर, पूर्व नियमों के अनुसार सीपीसीटी परीक्षा उत्तीर्ण करने के उपरांत वेतनवृद्धि का लाभ दिया जाए व सेवा समाप्ति के आदेश को निरस्त किया जाए आदि अन्य मांगे शामिल है।