टीआई के हलक से बीयर उतरने ! के बाद सेल्स मैनेजर की पिटाई…सीएम और डीजीपी तक पंहुचा मामला

टीआई की शिकायत.. भोपाल में सीएम और डीजीपी को हुई शिकायत..  

उज्जैन। यह उगाही का दौर है, फिर चाहे वह धन की उगाही हो या शराब की। महाकाल की नगरी उज्जैन को यूं तो पवित्र नगरी घोषित कर शराब और मांस की दुकानों को प्रतिबंधित करने की मांग उठती रही है,लेकिन यहां तो शराब उगाही का आरोप लगा है,वह भी देशभक्ति- जनसेवा की शपथ लेने वाले टीआई साहब पर। टीआई साहब बीयर की चार बोतलें चाहते थे , जाहिर है फ्री में। जब बीयर बार में काम करने वाले कर्मचारी ने मना किया तो उसकी कुटाई भी हुई और पिटाई भी। अब मामला एसपी साहब के सामने है।
देवास रोड पर मारुति शो रूम के पास अक्सर रोशन रहने वाली बीयर बार के सेल्स इंचार्ज वीरेंद्र कुमार तिवारी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि 26 जुलाई को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे थाना प्रभारी नागझिरी का कथित ड्रायवर किशन पल्सर बाईक से आया। उसने कहा कि टी.आई.साहब ने 4 बीयर देने को कहा है। सेल्स इंचार्ज जब पैसे का कहता है तो ड्रायवर किशन टीआई साहब को फोन घुमा देता है और वीरेन्द्र तिवारी के हाथ में मोबाइल थमा देता है। उधर से टीआई साहब कहते हैं- मैं टीआई नागझिरी बोल रहा हूँ। इसे 4 केन दे दे हंटर। इस पर तिवारी ने कहा कि,साहब मुझे सेठ से परमिशन नहीं है। उधर से टीआई साहब बुरी तरह गालियां देते हुए कहते है कि तेरी पहलवानी तेरे पिछवाड़े में घुसेड़ दूंगा और तुझ पर 54 लीटर का ही केस बनाऊंगा। उसके बाद ड्राइवर बिना रूपये दिए 4 बियर हण्टर की केन ले गया।

बीयर की चुस्की और ढाबे का तड़का से बनी है टी आई साहब की बॉडी ..!उज्जैन में शराब उगाही के फेर में बीयर बार के सेल्स मैनेजर की पिटाई…

समझा जा सकता है कि टीआई साहब जब हण्टर को अपने साथियों के साथ हलक से नीचे उतार लेते हैं और जब बीयर का सुरूर चढ़ जाता है, तो पुलिसकर्मी एक बार फिर बीयर बार आते हैं और सेल्स मैनेजर तिवारी के अनुसार उसे पुलिस वाले उठा कर ले जाते हैं। इसके बाद टीआई थाने से बाहर सड़क पर तिवारी को लाते हैं और उसे जमकर पीटा जाता है। साथ ही यह ताकीद की जाती है कि भविष्य में जब भी टीआई साहब के नाम से जो भी शराब लेने आये तो दे देना।

आवेदन में एसपी को बताई आपबीती..

पीड़ित तिवारी ने एसपी, उज्जैन को आवेदन देकर पूरी आपबीती बताई है। उसका दावा है कि उक्त समस्त घटना का विवरण पुलिस थाना नागझिरी के कैमरे में है तथा नागझिरी वाइनशाप नम्बर 2 के कैमरे भी रिकार्डिंग उपलब्ध है।

टीआई बोले- नहीं की मारपीट…

इस बारे में टीआई विक्रम सिंह का कहना है कि तिवारी को देर रात तक शराब की दुकान खोले जाने पर समझाइश दी गई थी। संबंधित व्यक्ति ने दुकान बंद करने से मना कर दिया तो उसे समझाइश देने के लिए थाने लाया गया था। हमने उसके साथ कोई मारपीट नहीं की। यदि हमने मारपीट की थी तो उसे मेडिकल कराना था।
इन सबके बीच हकीकत जो भी लेकिन तिवारी का दर्द उभर कर सामने आ रहा है, जो साफ कह रहा है कि शराब उगाही के फेर में उसे पुलिसिया अत्याचार से दो चार होना पड़ा है। बहरहाल, जो भी हो लोग यह मान रहे हैं कि “बीयर की चुस्की और ढाबे का तड़का” से टीआई साहब की बॉडी बनी है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी