इंदौर में कोचिंग स्टूडेंट्स ने बनाया लड़की का वीडियो, मोबाइल पर भेजकर किया ब्लैकमेल

इंदौर।  इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में एक नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पांच स्टूडेंट को पकड़ा है। वरिष्ठ अफसरों को भी मामले की जानकारी लगी। जिसके बाद शनिवार को दिनभर चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद रविवार को स्टूडेंट्स को थाने बुलाकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।
मामला अन्नपूर्णा थाने का है। सुदामा नगर में धार के दसई ग्राम के चार स्टूडेंट किराए से रहकर निजी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करते हैं। शनिवार को एक लड़की अपने पिता के साथ थाने पहुंची। यहां उसने बताया कि वह दोस्त के साथ उसके रूम पर पहुंची। इस दौरान कमरे में होने के दौरान चारो युवकों ने छिपकर उसका वीडियो बनाया और फिर बाद में उसके मोबाइल पर भेजकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। मामले की जानकारी के बाद चारो युवकों को पकड़कर एसआई देवेन्द्र मिश्रा थाने लेकर पहुंचे। यहां वरिष्ठ अफसरों ने भी उनसे पूछताछ की। इधर लड़की के पिता को भी कुछ पुलिसकर्मियों ने बदनामी की बात करते हुए केस दर्ज ना करने की बात कही। जिससे पिता-पुत्री थाने से वापस चले गए।
पांचों के मोबाइल जब्त किए,थाने से छोड़ा
जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ अफसरों ने शनिवार दोपहर से रात तक छात्रों से अलग-अलग बातचीत की। इस दौरान उनके मोबाइल भी जब्त कर लिए। रविवार सुबह सभी को थाने बुलाया गया। लेकिन छात्रों के मोबाइल उन्हें नहीं दिए गए। इधर कागजों पर साइन करवा कर सभी को थाने से छोड़ दिया गया।
मोबाइल में नहीं मिला कोई वीडियो, सभी नाबालिग
एसआई देवेन्द्र मिश्रा ने बताया कि उन्हें शिकायती आवेदन मिला था। जिसमें नाबालिग स्टूडेंट ने ही शिकायत कर अश्लील वीडियो की बात कही। इस मामले में सभी नाबालिगों को थाने बुलाया गया। उनके मोबाइल चेक किए गए। इस तरह का वीडियो नहीं मिला है।