भजन गायक टिपानिया, पौते व भतीजा सड़क र्दुघटना घायल

देवास ।  मक्सी रोड़ राजपूत धर्मशाला के सामने कार से पद्मश्री भजन गायक उनके पौतों के साथ उनके गांव लुनियाखेड़ी की और जा रहे थे। कार के पीछे आ रही पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें भजन गायक सहित उनके पौतों को मामूली चोंट आई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष पहुंचे और चारों घायलों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। बताया गया है कि टक्कर मारकर पिकअप वाहन चालक मौके से फरार हो गया था। मामले को लेकर बीएनपी थाना पुलिस ने पिकअप वाहन चालक के विरुद्ध फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया है।
जानकारी के अनुसार इंदौर से लुनियाखेड़ी जाने के लिए कबीर पंथी पद्मश्री भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया उनके पौते हिमांशु, मयंक व भतीजा धर्मेंद्र के साथ कार क्रमांक एमपी 09 डब्लू डी 2767 से निकले थे। कार के पीछे से आ रही पिकअप वाहन क्रमांक आरजे 32 जीसी 8436 जिसमें सब्जी भरी हुई थी उसके वाहन चालक ने टक्कर मार दी। गनिमत रही की कार में संगीत का सामान पीछे बैठे लोगों के पास था, जिससे उन्हें अधिक चोंट नहीं लगी। हिमांशु, मयंक व भतीजा धर्मेंद्र को पीठ में चोंट आई व प्रहलाद सिंह टिपानिया को हाथ में चोंट आई थी। घटना में कार पीछे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।
हमारे गांव लुनियाखेड़ी जा रहे थे
भजन गायक प्रहलाद सिंह टिपानिया ने बताया कि वह इंदौर से मंगलवार सुबह निकले थे हमारे गांव लुनियाखेड़ी की और जा रहे थे। रविवार को महू में भजन का कार्यक्रम था। वहां से राजस्थान के डोसा में भजन कार्यक्रम के लिए जाना था। कार में चार से पांच लोग सवार थे। राजपूत धर्मशाल के सामने पीछे से आ रही पीकअप वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी थी। कार में पीछे की और बैठे तीन लोगों को भी चोंट आई है। तीन लोगों को कमर में व मुझे हाथ में चोंट आई है।
घायलों को अंदरुनी चोंंटे आई है
शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही मैं मौके पर पहुंचा और टिपानिया जी सहित सभी घायलों को मेरे वाहन से जिला चिकित्सालय लेकर आया था। घटना की प्रारंभिक सूचना बीएनपी थाने पर दी गई थी। सभी को अंदरुनी चोंटे आई है एक्स-रे किया गया है। घटना में पौते व भतीजा घायल हुए हैं। सोमवार को महू में कार्यक्रम आयोजित हुआ था। मंगलवार को उन्हें राजस्थान के डोसा जाना था।