दामाद ने चैलेंज किया था – तेरी बेटी को मार डालूंगा, और वह मार डाली!

इंदौर। 16 महीने पहले शादी रचाने वाली नवविवाहिता की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार महिला ने फांसी लगाकर जान दी है। सुसाइड नोट सामने नहीं आया है। इधर, महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने और गला घोटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।
भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक अनंतपुरी की रहने वाली काजल जोशी (23) ने शुक्रवार दोपहर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के समय उसके सास-ससुर घर में मौजूद थे। उसकी 7-8 महीने की दुधमुंही बेटी है। पति योगेश घटना के समय काम पर गया था। पुलिस का कहना है कि कमरे की जांच के बाद ही सुसाइड नोट को लेकर स्थिति स्पष्ट होगी।

नवविवाहिता की मां ने लगाए गंभीर आरोप

महिला के मायके पक्ष वालों ने ससुराल वालों पर उसे प्रताड़ित करने और उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मां दुर्गा पुरोहित का कहना है कि मेरी बेटी की शादी 18 फरवरी 2022 में हुई थी। बेटी के पति भरत जोशी ने फोन कर कहा कि मैं उसे मार रहा हूं। तुम लोग पैसे नहीं देते हो इसलिए मैं इसे मार रहा हूं। बेटी की शादी को अभी 16 महीने ही हुए हैं। बेटी को उसकी सास आरती और माैसी सास आए दिन परेशान करती थी। टॉर्चर करती थी। ससुराल वाले दहेज के लिए आए दिन परेशान करते थे। हमने 25 लाख का दहेज दिया था। चार लोगों ने मिलकर उसे मारा है। मेरी बेटी ने एमबीए किया था, वह सुसाइड नहीं कर सकती। मेरे जमाई ने चैलेंज किया था कि मैं तेरी बेटी को मार दूंगा।