भाजपा का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित, बूथ कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया

चौथी बार विधायक बने बहादुरसिंह तो क्या मंत्री बनोगे- शर्मा

महिदपुर ।  महिदपुर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भोपाल के पूर्व महापौर एवं संभागीय प्रभारी आलोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान आलोक शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि शिवराज मामा को मुख्यमंत्री बनाओगे, मोदी को प्रधानमंत्री बनाओगो और बहादुरसिंह को एमएलए बनाओंगे। जिसके बाद शर्मा ने कहा कि बहादुरसिंह चौथी बार विधायक बने तो क्या मंत्री बनोगे। वहीं जनता इस बार भी महिदपुर में कमल का फूल खिलाएगी। दरसअल उज्जैन संभाग की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा द्वारा अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। जिसके लिए सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हंै।
महिदपुर कृषि उपज मंडी में भी सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें आलोक शर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में जीत का मूलमंत्र भी बताया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक विधायक बहादुरसिंह चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला, मंडल अध्यक्ष उमा पांडे, संदीप व्यास, तेजूसिंह चौहान सहित जिले के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
विधायक बहादुरसिंह चौहान ने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कि कार्यकर्ता ही भाजपा की पूंजी है। जिसके कारण हर बूथ पर सक्रियता के साथ वह चुनाव की जंग लड़ता है। भाजपा ऐसे ही कार्यकर्ता को सम्मान देकर उच्च पदों पर पहुंचती है। चौहान ने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। जिसको लेकर वह समर्पित होकर पूरी निष्ठा के साथ पार्टी का काम करते हैं। साथ ही पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।