जिले की पांचों विधानसभा पर भाजपा लहराएगी अपना परचम

जावरा ।  भाजपा का जो विशाल एवं विस्तृत स्वरूप आज हम देख रहे हैं उसमें कई पुराने बुजुर्ग कार्यकर्तार्ओं का बलिदान समाहित है। हमें ऐसे कार्यकतार्ओं के बलिदान को कभी भूलना नहीं होगा ।
उक्त बात भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने गुरुवार को नगर में आयोजित भाजपा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। आपने कहा कि छोटी-छोटी बातों को दरकिनार कर पवित्र मन से हमें सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे आयुष्मान कार्ड, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि ,संबल योजना, लाडली बहना योजना ,मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना ,आदि के बारे में चर्चा करना होगी। जो कार्य शेष रह गए हैं उनकी चर्चा छोड़कर जो कार्य पूर्ण हो गए उनकी चर्चा हमें निरंतर करना होगी ।आगामी चुनाव में इन्हीं बातों को लेकर जनता के बीच वोट मांगने जाना है ।विधानसभा चुनाव में भाजपा जावरा नहीं बल्कि जिले की पांचो विधानसभा सीटों पर भाजपा अपना परचम लहराएगी।
कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक डॉ राजेंद्र पांडे ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी कार्यकर्तार्ओं के आशीर्वाद से और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में जावरा विधानसभा में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों को किया है ।जिसमे विधानसभा क्षेत्र में दो सीएम राइस स्कूल, दो आईटीआई कॉलेज ,तालाबों के स्टाफ डैम, महिला हॉस्पिटल का नवीन आधुनिक भवन, कालूखेड़ा एवं पिपलोदा में नवीन महाविद्यालय का निर्माण एवं गांव गांव में सड़कों का जाल बिछा दिया ।हमें ऐसी विभिन्न प्रकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर बूथ स्तर पर रहने वाले मतदाताओं के पास जाना होगा। और प्रदेश भाजपा की मंशा अनुरूप अपने-अपने बूथ पर भाजपा को 51 प्रतिशत से अधिक वोट दिलाना है ।
उक्त सम्मेलन मैं भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा एवं प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य के कै सिंह ने भी कार्यकतार्ओं को संबोधित किया।
इस अवसर पर भाजपा की रीति नीति में विश्वास करते हुए करीब 80 से अधिक शिवसेना पदाधिकारी एवं कार्यकतार्ओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरूआत भारत माता एवं भाजपा के पित पुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर पार्टी का ध्वज का ध्वजारोहण कर प्रारंभ किया। कार्यक्रम में कार्यक्रम संयोजक बजरंग पुरोहित ,कान सिंह चौहान, प्रदीप उपाध्याय, बद्री लाल शर्मा, लाला बाई शंभूलाल ,अभय कोठारी, धनंजय दीक्षित, कीर्ति शरण सिंह ,देवेंद्र भटनागर ,मुकेश बगगड आदि बड़ी संख्या में मातृशक्ति भी उपस्थित थी ।सम्मेलन का संचालन राजेंद्र श्रोत्रिय ने किया तथा मंडल अध्यक्ष राजेश शर्मा ने आभार व्यक्त माना।