कलेक्टर एसपी ने संयुक्त रूप से देखें मतदान केंद्र और अधिकारियों की ली बैठककलेक्टर ने बालिकाओं को समझाए परमाणु संरचना और उनके महत्व

मंडलेश्वर ।  कलेक्टर  शिवराज सिंह वर्मा और एसपी  धर्मवीर सिंह ने गुरुवार को संयुक्त रूप से महेश्वर-मंडलेश्वर के मतदान केंद्रों की ताजा स्थिति का मुआयना किया। उन्होंने मतदान केंद्र क्रमांक 60, 61, 62, 64, 66, और 81, 82 व 84 पर मतदाताओं की संख्या से लेकर पिछले चुनावों के दौरान की स्थिति की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने वनरेबिल्टी का भी आंकलन किया। इस संबंध में एसडीएम अनिल जैन व तहसीलदारों को निर्देश भी दिए।
इससे पूर्व दोनों अधिकारियों ने महेश्वर स्थित कंट्रोल पर राजस्व व पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक कर आती संवेदनशील, संवेदनशील और अन्य तरह गतिविधियों के सम्बंध निर्देशित किया गया। वहीं कलेक्टर वर्मा ने राजस्व अधिकारियों को मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्यो के सम्बंध में आवेदन प्राप्त करने व आपत्तियों के निराकरण से जुड़े पहलुओं पर निर्देशित किया गया। कलेक्टर वर्मा और एसपीसिंह ने महेश्वर थाना परिसर में पौधरोपण भी किया।
इस दौरान एसडीएम  जैन, एसडीओपी  मनोहर गवली, तहसीलदार राकेश सस्तिया, पंकज जाट, प्रदीप सिगलु व थाना प्रभारी वरुण तिवारी व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।