सारंगपुररुपयों से भरा पर्स लौटाकर दुकान संचालक ने दिया ईमानदारी का परिचय पर्स में थे सात हजार, एटीएम, आधार कार्ड और जरुरी दस्तावेज

सारंगपुर ।  जनरल स्टोर के संचालक ने रुपयों व आवश्यक दस्तावेजों से भरा पर्स उसके मालिक को लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया। पर्स में 7 हजार रुपए, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज थे। पर्स वापस मिलते पर्स मालिक ने दुकान संचालक अनिस मंसूरी एवं समीर मंसूरी को धन्यवाद दिया।
जानकारी के अनुसार शहर के सारंगपुर रंगेरवाड़ी निवासी सत्यनारायण विजयवर्गीय सुबह अजंता जनरल स्टोर और जोशी दवाखाने के पास खरीददारी के लिए आये तो उनका रुपयों से भरा पर्स दुकान में गिर गया। जिसमें करीब 7 हजार रुपये, एटीएम व जरूरी कागजात थे। जिन्हें दुकान पर अजंता स्टोर के मालिक अनिस मंसूरी, उनके पुत्र समीर मंसूरी ने पर्स मालिक को बुलाकर वापस लौटाया। दुकान संचालक समीर मंसूरी ने बताया कि आधार कार्ड में एड्रेस देखा तो सत्यनारायण निवासी रंगेरवाड़ी लिखा हुआ मिला। जिस पर उनको ढूंढकर उन्हें पर्स लौटाया।
पर्स मालिक विजयवर्गीय ने बताया कि वह सुबह खरीदारी करने बाजार गए थे लेकिन इस दौरान पर्स गिर गया। वापस घर आया तो पता चला कि मेरा पर्स एटीएम सेंटर में गिर गया। वापस पहुंचा तो पर्स नदारद मिला। मैंने तो सोच लिया था कि अब पर्स मिलना मुकिल है लेकिन कुछ देर के भीतर ही मुझे सूचना मिली कि मेरा पर्स अंजता स्टोर पर सुरक्षित है। मैं दुकान पर आया और उन्होंने पर्स लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया। पर्स में रुपए व अन्य दस्तावेज सही सलामत मिले। शहरवासियों ने दुकानदार के इस कार्य की सराहना की है।