बड़वानी कलेक्टर ने निर्वाचन के नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक ली

बड़वानी ।  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ राहुल फटिंग ने शनिवार को प्रात: 11 बजे से कलेक्टर कार्यालय बड़वानी में आगामी समय में होने वाले विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर नियुक्त नोडल अधिकारियों की बैठक लेकर निर्देशित किया कि निर्वाचन के मद्देनजर किए जाने वाले कार्यों को आयोग के दिशा निदेर्शानुसार पूर्ण करते हुए इन्हें समय सीमा में पूर्ण किया जाए।
इस दौरान कलेक्टर ने नियुक्त नोडल अधिकारियों से उन्हें सौंपे गए दायित्वों के संबंध में विस्तार से चर्चा करते हुए यह जाना की नोडल अधिकारियों के द्वारा निर्वाचन के कार्य में क्या-क्या तैयारियां कर ली गई है एवं आगामी समय में उनकी निर्वाचन के संबंध में क्या तैयारियां हैं। कलेक्टर ने बैठक के दौरान यह निर्देशित किया कि निर्वाचन का कार्य सभी अधिकारी गंभीरता के साथ पूर्ण करें एवं किसी भी प्रकार की कोई शंका हो तो उसका निराकरण आयोग के द्वारा जारी की गई निर्वाचन पुस्तिका की नियमावली से करें।
गलत कार्य करने से अच्छा है हम थोड़ा सा नियमों को पढ़कर सही दिशा में कार्य करें क्योंकि निर्वाचन के कार्य में लापरवाही कतही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक के दौरान अपर कलेक्टर श्री केके मालवीय, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सोहन कनाश, डीएफओ बड़वानी श्री एसएल भार्गव सहित निर्वाचन के मद्देनजर नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी उपस्थित थे।