लॉरेंस बिश्नोई के साथ जेल काटने वाले हथियार तस्कर इंदौर में पकड़ाए

 

इंदौर। अन्नपूर्णा पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के पाँच हथियार तस्करों को पकड़ा है। ये सभी आरोपी सिकलीकर हैं। पुलिस ने इन्हें सेंधवा के पास से पकड़ा है। पकड़ाये आरोपियों में से एक ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ जेल काटी है। लॉरेंस बिश्नोई एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। कुछ दिन पहले भवानीपुर में आरोपियों ने चोरी की वारदात का प्रयास किया था।
पुलिस ने राजेंद्र पिता प्रीतम सिंह उमेटी सहित, राजेश पिता कैलाश, सेंधवा, बादल पिता धर्मसिंह, गांव उमेटी, दीपक पिता कैलाश, गांव उमेटी, सिदार्थ पिता राधाकृष्ण, सेंधवा​​​​​​​ को पकड़ा है।
​​​​​​​ इस गैंग से इंदौर पुलिस बहुत परेशान थी क्योंकि एक ही दिन में इन्होंने अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में 17 स्थानों पर ताले चटकाए थे। आरोपी के बारे में अन्य राज्यों की पुलिस को भी सूचना दी गई है।

 

 

 

क्षिप्रा में 17 साल के शराबी बेटे ने कर दी बाप की हत्या, गिरफ्तार

शराब पीने से रोका तो चाकू से किया हमला

इंदौर। शिप्रा इलाके में बुधवार शाम 17 साल के बेटे ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि बेटा नशे का आदी है। पिता आए दिन उसे रोकता था। रात में वह नशे में घर आया तो पिता ने उस पर हाथ उठा दिया। इस बात से गुस्सा होकर उसने यह कदम उठा लिया।
शिप्रा पुलिस के मुताबिक घटना गोविंदपुरा इलाके की है। यहां रहने वाले लक्ष्मण (55) पुत्र प्रकाश की उसके 17 साल के बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि लक्ष्मण का बेटा बुधवार को बहुत नशे में था। वह और शराब पीने की जिद कर रहा था। इस पर पिता ने उसे रोका। नशे में बेटा घर में घुसा और चाकू निकालकर पिता पर दो वार कर दिए। हादसे में पिता घर में ही गिर पड़े। उन्हें बाद में नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में नाबालिग बेटे पर हत्या का केस दर्ज किया है।