मुखबिरी के शक में खौफनाक प्रताड़ना- इंदौर में हिस्ट्रीशीटर ने कपड़े उतरवाए, प्राइवेट पार्ट पर रस्सी बाधंकर खींचा

इंदौर। बाणगंगा में एक युवक के साथ बदमाश ने बदला लेने के लिये एक युवक के साथ मारपीट ही नहीं बल्कि उसके गुप्तांग पर रस्सी बाधंकर खींचा। युवक को ब्लड़ आना शुरू हो गया। उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, पुलिस अब फरार बदमाश और उसके साथी की तलाश में जुटी है।

बाणगंगा थाने के एसआई अजय मार्को के मुताबिक सुंदर नगर में रहने वाले एक युवक की शिकायत पर राहुल नाइट्रा निवासी नंदबाग कॉलोनी, शुभम निवासी राम नगर, गोपाल निवासी रामनगर और सोनू के खिलाफ बधंक बनाकर मारपीट करने, धमकाने और रुपए की वसूली करने के मामले में केस दर्ज किया है।
पीड़ित ने बताया कि राहुल नाइट्रा और उसके साथी मुझे अपनी ई-रिक्शा मे बैठाकर संजय के मकान गली नंबर 2 रामनगर बाणगंगा ले गए। यहां कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीटा। राहुल नाइट्रा ने इस दौरान युवक के पूरे कपड़े उतरवा दिए। उसके प्राइवेट पार्ट पर रस्सी बांध दी। इसके बाद वह रस्सी को खींचने लगा। पीड़ित ने बताया कि राहुल और उसके साथी शाम तक कमरे पर प्रताड़ना देते रहे। देर शाम को तबीयत बिगड़ने पर उसे संजय के घर में छोड़कर भाग गए।

शंका थी पुलिस को मुखबिरी की

राहुल नाइट्रा इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उस पर बाणगंगा थाने में कई केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले पुलिस ने राहुल नाइट्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजा। जिसके बाद वह जमानत पर बाहर आया। राहुल नाइट्रा को शंका थी कि पीड़ित युवक ने उसकी मुखबिरी की है। इसके कारण उसे जेल जाना पड़ा। पीड़ित ने बताया कि राहुल ने उससे 60 हजार रुपए भी मांगे। कहा कि जेल से छूटने के लिए उसके पैसे खर्च हुए हैं।

पुलिस का नहीं दिखा खौफ

पांच दिन से शहर में अफसरों की कॉम्बिंग गश्त सहित हिस्ट्रीशीटर व गुंडे बदमाशों पर अंकुश लगाने की कार्रवाई चल रही है। राहुल नाइट्रा के हिस्ट्रीशीटर होने के बाद भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इधर राहुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक का अपहरण किया। खुलेआम वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक राहुल का इलाके में आंतक है। वह गांजा बेचने का काम करता है। जिसके यहां स्टाफ के कई पुलिसकर्मियों का आना-जाना लगा रहता है। कॉम्बिंग गश्त के दौरान भी पुलिस के पहुंचने के पहले वह भाग गया।