इंदौर में रजिस्ट्रार की साली, साढू व पत्नी ने करवा दी लूट की वारदात

 

इंदौर। सुदामा नगर में सब रजिस्ट्रार कैलाश अहिरवार के यहां बीते बुधवार को दिनदहाड़े घुसे बदमाशों ने नया खुलासा किया है। कैलाश की साली ने अपने पति के साथ मिलकर बदमाशों को लूट करने भेजा था। साली को जानकारी थी कि जीजा के यहां लाखों रुपए कैश रखे हैं।
इसलिए उसने उन्हें परेशान करने के लिए अपने पति के साथ मिलकर ये वारदात करवाई। इसके पीछे एक कारण और बात पता चली है कि सब रजिस्ट्रार पत्नी को प्रताड़ित करता है, इसलिए पत्नी भी इस साजिश में शामिल थी।
एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि अहिरवार के बेटे अंकुश ने चारों बदमाशों के खिलाफ द्वारकापुरी थाने में केस दर्ज करवाया था। पुलिस टीम ने अजय चौहान, आमीन, शाहबाज और गोलू को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था। बदमाशों ने पहले कहानी सुनाई थी कि कार को ऑटो की टक्कर के बाद अजय चौहान को कार वालों ने पीट दिया था। बदला लेने के लिए वे धमकाने घुसे थे। इधर, कैलाश अहिरवार ने पुलिस को बताया कि टकराने जैसी कोई घटना कभी हुई ही नहीं। इसके बाद पुलिस ने अपने तरीके अपनाए तो बदमाशों ने पूरी कहानी उगल दी।

घटना में सभी रिश्तेदार मिले थे

एडीसीपी के अनुसार बदमाशों को कैलाश की साली ताराबाई और उसके पति बबलू उर्फ हरीश भार्गव ने वारदात करने भेजा था। बदमाश बबलू के दोस्त निकले। पता चलते ही तारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। तारा बोली कि जीजा कैलाश लंबे समय से मेरी बहन कविता को प्रताड़ित कर रहा है।
उसे हाथ खर्च भी नहीं देता है। दीदी मानसिक रूप से बहुत परेशान है, अपनी तकलीफें मुझसे शेयर करती है। पता चला था कि जीजा ने 50 लाख नकद अलमारी में रखे हैं। जीजा को सबक सिखाने के लिए हमने प्लान बनाया। कविता, तारा और उसका पति हरीश डेढ़ माह से लूट की प्लॉनिंग कर रहे थे। इन तीनों को प्रकरण में सह आरोपी बनाया है।

आपस में बांटने वाले थे राशि

एसीपी अन्नपूर्णा नीति दंडौतिया और टीआई संजू कामले ने बदमाश गोलू से पूछताछ की तो उसने कहा साढ़ू हरीश भी इसमें शामिल है। हरीश, उसकी पत्नी तारा व कैलाश की पत्नी कविता की जानकारी जुटाई तो दोनों के बीच वारदात के कुछ दिन पहले की एक रिकॉर्डिंग मिली। इसमें कविता तारा से घर में 50 लाख रुपए होने व डाका डलवाने की बात कर रही है।
इसमें 25 लाख वारदात करने वालों को देने व 25 लाख आपस में बांटने की बात हुई है। साढ़ू ने जिन बदमाशों को भेजा था, उन्हें कैलाश के घर का फोटो दिया था। हरीश ने ही रैकी करवाई थी। पूरे मामले में कैलाश ने भी पत्नी कविता के खिलाफ कुछ बताया है। उन्होंने कहा अलमारियों से रुपए गायब होने लगे थे। उन्हें पत्नी पर ही संदेह था। सभी पक्षों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है।