इंदौर के बाणगंगा इलाके में बदमाशों ने तीन घरों को अपना निशाना बनायालाखों रुपए नगद और सामान ले गए, पुलिस पड़ताल में जुटी

इंदौर ।  इंदौर के बाणगंगा इलाके में बदमाशों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाया। रहवासियों ने मामले में पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच की बात कही है। बताया जाता है कि बदमाश यहां से लाखों रुपए नगद और जेवर चोरी कर ले गए हैं।
बाणगंगा के दिव्य विहार कॉलोनी में रहने वाले बलवंत ने बताया कि मंगलवार रात चोरों ने यहां एक के बाद एक तीन घरों को निशाना बनाया। चोर उनके यहां से 80 हजार कैश और जेवर लेकर फरार हुए हैं। वहीं पास ही रहने वाले भट्ट परिवार के घर के भी ताले तोड़कर वहां से करीब चार लाख रुपए का माल चुराया।
पुलिस के मुताबिक चोरों ने कॉलोनी के ही तिवारी परिवार के घर में भी चोरी की। रहवासियों ने बताया कि दोपहर में यहां कुछ संदिग्ध युवक घूम रहे थे। एक महिला से उन्होंने फ्लैट को लेकर जानकारी भी ली थी। लेकिन जिस फ्लैट का नंबर वह बता रहे थे। वह बिल्डिंग में है ही नहीं। इधर पुलिस को रहवासियों ने सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं। जिसके आधार पर मामले में जांच की जा रही है। रहवासियों के मुताबिक आरोपी दिन में रैकी करके गए। इसके बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।
बैंक के बाहर डिक्की से रुपए उड़ाए
जूनी इंदौर इलाके में बैंक के बाहर बदमाशों ने एक व्यापारी की एक्टिवा की डिक्की से करीब एक 98 हजार रुपए चुरा लिये। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक नील मुंजार निवासी मानस मेंशन अपार्टमेंट पलसीकर दोपहर में थाने पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि वह एसबीआई बेक के यहां पहुंचे। जिसमें पार्किग में खड़ी एक्टिवा की डिक्की से बदमाश रुपए चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया