कैंसर पीड़ित बुजुर्ग को बेहोश कर लाखों का सोना ले गए सिकलीगर बदमाशताला चाबी बनाने के बहाने आए दो बदमाश करीब तीन लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए हैं

इंदौर ।  सिकलीगरों ने पुन: चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। ताला चाबी बनाने के बहाने आए दो बदमाश करीब तीन लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस को आरोपितों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए है। संदेहियों की तलाश की जा रही है। घटना में आकाश नगर (द्वारकापुरी) और सेंधवा बड़वानी के सिकलीगरों पर चोरी का अंदेशा है।
घटना व्यंकटेश विहार कालोनी (एरोड्रम) थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय दयाराम शर्मा के साथ हुई है। दयाराम कैंसर पीड़ित हैं और घटना के वक्त वह अकेले ही थे। मंगलवार दोपहर दो सिकलीगर ताला चाबी बनाने के लिए क्षेत्र में ही घुम रहे थे। बुजुर्ग ने आवाज देकर बुलाया और कहा कि क्या वह आलमारी का ताला सुधार सकते हैं। आरोपितों ने कुछ देर तक ताला सुधारने का प्रयास किया और कहा कि नई चाबी बनाना पड़ेगी। आरोपितों ने बुजुर्ग को बातों में उलझाया और पीने के लिए पानी मांगा। वह पानी लेने गए तो बेहोश हो गए। बदमाश इस दौरान सोने की तीन चूड़ियां, मंगलसूत्र, पायल, बिछुड़ी और 15000 रुपये कैश चुरा कर ले गए। बुजुर्ग ने कालोनी में रहने वाले बेटे को पूरी घटना बताई और बुधवार को थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस को दोनों आरोपितों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। टीआइ राजेश साहू के मुताबिक, आरोपितों के संबंध में पड़ताल शुरू कर दी है। इलाके के अन्य जगहों के भी फुटेज निकाले जा रहे हैं। फुटेज से कड़ियां जोड़कर आरोपितों तक पहुंचा जाएगा।