जावरा जिले में चोरियों की वारदातें रोकने के लिए चेतावनी भरा पत्र दिया

जावरा ।  जिले में इन दिनोंं लगातार चोरियों की वारदातें बढ़ने से आम जन में भय एवं असुरक्षा का वातावरण पनप रहा। सीसीटीवी कैमरे में चोरियों की वारदातें कैद हो रही फिर भी पुलिस चोरों तक पहुंचने में सफल नहीं हो रही ।
इसके विरोध में कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ ने आम जनों के साथ एसपी के नाम एक पत्र सी एसपी दुर्गेश आर्मी को शुक्रवार को दिया ।
धाकड़ ने पत्र में बताया कि जिले में चोरियों की वारदातें विगत कुछ दिनों से लगातार बढ़ने से आम लोगों में भय का वातावरण बना हुआ है शहरी क्षेत्र में चोर दुकानों के शटर उचका कर काउंटर बाहर ले गए तथा उसमें रखे गले को तोड़कर रुपए ले गए। जिससे खलबली मच गई। वहीं दो पहिया वाहनों की चोरियां भी हो रही। खेतों से पानी की मोटर पंप ,ट्रांसफार्मर से आइल की चोरी एवं किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज करने के विरोध में एवं चोरी की घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो रही फिर भी पुलिस पकड़ने में सफल नहीं हो रही
पत्र में कहा कि पुलिस प्रशासन क्षेत्र में पुलिस बल शीघ्र बढ़ाकर सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किया जावे ।पत्र में पुलिस प्रशासन को चोरिया नहीं रुकने पर जन आंदोलन की चेतावनी दी।
इस मौके पर डीपी धाकड़, दिलीप राव मंडलोई, सरपंच यूसुफ पठान ,सामाजिक कार्यकर्ता असलम मेंव, रमेश धाकड़ ,अनूप राव मराठा ,भेरूलाल ने का, विकास, भूपेंद्र एवं जगदीश धाकड़ आदि बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।