चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज, नड्‌डा ने I.N.D.I.A को कहा घमंडिया

सनातन पर स्टालिन के बयान पर राहुल गांधी से सवाल- क्या यही आपकी रणनीति

सतना। मध्यप्रदेश में भाजपा ने भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट के मिचकुरिन गांव से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को घमंडिया बताया। उन्होंने कमलनाथ को करप्टनाथ बताते हुए कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार से युक्त सरकार थी।
कांग्रेस ने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को धोखा और लूट की अवसरवाद यात्रा बताया। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अभी हाल ही में जेपी नड्डा को उनके खुद के गृह क्षेत्र में लोगों ने धूल चटाई है और कांग्रेस की सरकार बनाई। जेपी नड्डा का आना, भाजपा के जाने का शुभ संकेत है।

तमिलनाडु के सीएम के बेटे पर भड़के नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान के लिए तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदयनिधि स्टालिन पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, ‘दुखी और आक्रोशित होकर यह बात कह रहा हूं कि यह घमंडिया और परिवारवादी गठबंधन हमारी संस्कृति, धर्म और संस्कारों पर बहुत गहरा आघात करने का प्रयास कर रहा है।’

उमा को नही मिला जन आशीर्वाद यात्रा का आमंत्रण

भोपाल। कभी मध्य प्रदेश की फायर ब्रांड नेता रहीं पूर्व सीएम उमा भारती को पार्टी ने जन आशीर्वाद यात्रा का निमंत्रण नहीं दिया है। उनका कहना है कि मुझे तो अब डर है कि सरकार बनने के बाद यह मुझे पूछेंगे कि नहीं। अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार बनवाई, तो मैंने भी बनवाई, प्रचार किया। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने कहा है कि जनआशीर्वाद यात्रा में मुझे नहीं बुलाया गया। मुझे आमंत्रण नहीं दिया गया। मेरा ध्यान रखना था, नहीं रखा।
कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी अपने नेताओं का सम्मान नहीं करती।