वेतनवृद्धि को लेकर आयुष शिक्षक का भोपाल में सामूहिक धरनाआयुष शिक्षकों की वर्षों से लंबित मांग है कि उनका वेतनमान पुर्नरीक्षण किया जाए

 इंदौर ।  आयुर्वेद टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले प्रदेश के सभी शासकीय आयुर्वेद, होम्योपैथी एवम यूनानी महाविद्यालयों के शिक्षक अपनी वेतन पुर्नरीक्षण की एक सूत्री मांग को लेकर पिछले कई दिनों से क्रमिक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अपने सतत प्रयासों के बावजूद उनकी गुहार माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक नहीं पहुंच पा रही है।
इससे हताश और निराश पूरे प्रदेश भर के आयुष प्रोफेसर ने भोपाल में एकत्र होकर खुशीलाल चिकित्सालय आयुष कैंपस में प्रादेशिक स्तर पर सामूहिक धरना प्रदर्शन किया, जिसमें भोपाल के खुशीलाल आयुर्वेद महाविद्यालय, होम्योपैथी एवम यूनानी महाविद्यालय के साथ-साथ इंदौर, बुरहानपुर एवम ग्वालियर आयुर्वेद महाविद्यालयों के लगभग 100 टीचर्स शामिल हुए, जिसमें कई महिला प्रोफेसर ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया।
आयुष शिक्षकों की वर्षों से लंबित मांग है कि उनका वेतनमान पुनरीक्षण किया जाए। विरोध प्रदर्शन के इसी क्रम में पांच सितंबर शिक्षक दिवस के दिन सभी शिक्षक मेरी आवाज सुनो के निवेदन हेतु ढोल बजाते हुए रैली निकालेंगे।