घट्टिया से बैरवा समाज ने ठोकी दावेदारी

उज्जैन । बैरवा समाज ने भाजपा से अपनी दावेदारी घट्टिया विधानसभा से जताई है। जिले की घटिया विधानसभा से बैरवा समाज का प्रत्याशी नहीं उतारने पर समाज जनों ने रोष जताया हैं। बैरवा समाज के पदाधिकारी लालचंद गोमे और हेमराज वाडिया ने प्रेस वार्ता लेकर संयुक्त रूप से पत्रकारों को बताया कि बीजेपी घटिया विधानसभा से बैरवा समाज के उम्मीदवार को दिया जाए।
समाज के पदाधिकारी ने बताया कि पूर्व तहसीलदार मदनलाल मिमरोट पार्टी के कार्यकर्ता भी रहे हैं एवं घट्टिया विधानसभा के हर गांव में अपना संपर्क कर चुके हैं तथा मदनलाल मिमरोट भाजपा संगठन के पदाधिकारी के सामने अपनी दावेदारी भी जता चुके हैं फिर भी बैरवा समाज के किसी भी व्यक्ति को मौका नहीं दिया गया। समाज जनों ने बताया कि घटिया में पिछली बार की तरह इस बार भी बैरवा समाज की अनदेखी की जा रही है। इसलिए हमारी मांग है। कि मदनलाल मिमरोट को इस बार विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी घोषित करें तथा आगे यह भी कहा कि मौजूदा प्रत्याशी के खिलाफ क्षेत्र में विरोध देखा जा रहा है। अगर मदनलाल मिमरोट को बीजेपी घटिया से मौका देती है तो बीजेपी की जीत सुनिश्चित है।
यह उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी पार्टी के द्वारा बैरवा समाज के रामेश्वर अखंड व प्रभु लाल जाटव को मौका दिया गया था। जिसमें से रामेश्वर अखंड ने दो बार विजय हासिल की थी। बैरवा समाज के पदाधिकारी ने आगे बताया कि संगठन के उच्च स्तर पर बैरवा समाज के प्रत्याशी को घटिया विधानसभा से मौका देने की मांग की जाएगी। अगर केंद्रीय नेतृत्व बैरवा समाज के व्यक्ति को मौका नहीं देता है तो समाज द्वारा आगामी रूपरेखा तय की जाएगी। भाजपा नेता मदनलाल मिमरोट ने बताया कि भाजपा से जुड़ा हुआ हूं और पार्टी की सेवा करता आ रहा हूं व मैने संगठन से टिकट देने की मांग की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है इसीलिए मैंने वरिष्ठ समाजजन होने एवं पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैं पार्टी से मांग करता हूं कि इस बार मुझे घटिया विधानसभा से मौका दिया जाए।