68 लाख रुपये की धोखाधड़ी में एडवाइजरी फर्म संचालक गिरफ्तारपुलिस उसके उन बैंक खातों की भी जांच कर रही है जिनमें निवेशकों से रुपये जमा करवाए गए हैं

 इंदौर ।  इंदौर क्राइम ब्रांच ने एडवाइजरी फर्म संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर निवेशकों से 68 लाख रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस उसके उन बैंक खातों की भी जांच कर रही  है जिनमें निवेशकों से रुपये जमा करवाए गए हैं। निवेशकों ने आरोपित की पत्नी का नाम भी बताया है।
डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक, आरोपित आशीष पुत्र राकेश साहू निवासी इंग्लिशपुरा सीहोर है।उसके खिलाफ कई निवेशकों द्वारा शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि आशीष ने शेयर बाजार में ज्यादा मुनाफा दिलवाने का लालच देकर अलग-अलग बैंक खातों में रुपये जमा करवा लिए। आशीष ने कुछ महीनों तक मुनाफा दिया ताकि लोग उस पर आसानी से विश्वास करते रहे। झांसेबाजी कर आरोपित ने लाखों रुपये बटोरे और फोन बंद कर फरार हो गया।
एडीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक, आशीष पहले इंपेक्ट रिसर्च एडवाइजरी फर्म में नौकरी करता था। इस दौरान उसने ठगी के तरीके सीखे और प्रलोभन देकर रुपये लेने लगा। उसने स्वयं को एंजिल ब्रोकिंग फर्म का संचालक बताया और लाखों रुपये ले लिए। फरारी के बाद आरोपित ने हर्बल प्रोडक्ट का व्यवसाय शुरू किया और पत्नी के डीमेट अकाउंट में भी रुपये जमा करवाने लगा। पुलिस ने आशीष को कोर्ट पेश कर रिमांड पर ले लिया है।