रतलाम : एक तरफा प्यार में पागल युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा

रतलाम ।  जिले के नामली नगर के बीचों बीच स्थित गढ़ पर लगे करीब 300 फिट ऊंचे मोबाइल टावर पर 35 वर्षीय युवक चढ़ गया। लोग उसे समझा कर नीचे उतरने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन वह नीचे नहीं उतर रहा है। उसका कहना है कि वह जिस लड़की से प्यार करता है उससे उसकी शादी करो, तभी वह टावर से नीचे उतरेगा। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर गली 3 बजे युवक अचानक मोबाइल टावर के ऊपर चलकर जा बैठा, जब कुछ लोगों ने उसे देखा तो नीचे उतरने का कहा। वह नीचे नहीं उतरा। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोगों ने उसे समझाते हुए टावर से नीचे उतरने का कहा तो वह चिल्लाने लगा।
उसने कहा कि मैं एक लड़की से 12 वर्षों से एक तरफा प्यार करता हूं। मैं उससे शादी करना चाहता हूं। उसके घर वाले मेरी शादी नहीं करने दे रहे हैं। पुलिस मुझे झूठे केस में फंसा कर जेल भेज रही है। पिछले साल भी मुझे गुंडा अभियान में जेल भेज दिया था। मुझे जिला बदर कर दिया था। लड़की के घर वाले मुझे परेशान कर रहे हैं। वह मुझसे शादी करें वरना मैं सुसाइड कर लूंगा।
पुलिस अधिकारियों व जवानों ने उसे नीचे उतारने का काफी प्रयास किया। वह पुलिस को भी एक ही बात बोल रहा है कि मेरी शर्त एक ही है। मैं जिस लड़की से प्यार करता हूं, उससे मेरी शादी करवाओ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम 35 वर्षीय रमेश पुत्र हरिराम झडगामा बताया जा रहा है।