बिछड़ौद : जेसीबी की सुपड़ियों को मंच बनाकर किया जोरदार स्वागत कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज, भाजपा में 150 से अधिक सीटें जीतेंगी

बिछड़ौद ।  भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा करीब 3 घंटे विलंब से तहसील मुख्यालय घट्टिया पहुंची। यहाँ आयोजित हुई जनसभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री जयभानसिंह पवैया ने कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है और जहाज जब डूबता है तो सबसे पहले उसमें से चूहे ही कूदते हैं। पवैया ने कहा कि भाजपा के विगत 20 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने गरीब और किसानों के हित में अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं प्रदेश में लागू की जिसका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। 2003 के पूर्व का मध्यप्रदेश को आप सभी ने देखा होगा, जहां यह पता नहीं चलता था कि सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़कें। कांग्रेस के शासनकाल में विद्यार्थी लालटेन में पढ़ाई करते थे। बिजली के आने- जाने का कोई समय निर्धारित समय नहीं था। 2003 में भाजपा का शासन आने के बाद प्रदेश के हर गांव में भाजपा सरकार ने बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित की और आज प्रदेश में आमजन को 24 घंटे बिजली मिल रही है। वहीं किसानों को कृषि के लिए 10 घंटे बिजली प्रदान की जा रही है, बिजली की इस उपलब्धता से हमारे किसानों का उत्पादन भी बड़ा है, जिससे किसान की जिंदगी खुशहाल हुई है। केंद्र सरकार की अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत हमारी मातृशक्ति को गैस कनेक्शन प्राप्त हुए हैं, जिससे हमारी माता- बहनों को रसोई बनाने में आसानी हुई है।
भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला ने सभा को संबोधित कर कहा कि हम प्रदेश नेतृत्व को यह आश्वासन देते हैं कि घट्टिया विधानसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी 25 हजार से अधिक मतों से जीतकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में अपना अहम योगदान प्रदान करेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि संपूर्ण प्रदेश में भाजपा सरकार के किए गए जन कल्याणकारी कार्यों का लाभ भाजपा को मिलना सुनिश्चित है। वहीं विगत तीन दिनों से वह जिले में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से आमजन से रूबरू हो रहे हैं और जन आशीर्वाद यात्रा को आमजन का जिस तरह समर्थन प्राप्त हो रहा है, उसे देखते हुए लगता है कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में 150 से अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। इस दौरान क्षेत्र सांसद अनिल फिरोजिया, यात्रा के प्रभारी बंशीलाल गुर्जर, श्याम बंसल, महेंद्रसिंह बना, महेंद्रसिंह अमरपुरा, ईश्वरसिंह कराड़ा, उपाध्यक्ष डॉ. भगवानसिंह पंवार, पुष्पा चौहान मौजूद रहे।