स्वच्छता पर आरोप लगाने वाले अशनीर ने मांगी इंदौर से माफी…लेकिन किसी नेता से नहीं’

बोले- एफआईआर कराओ, फर्क नहीं पड़ता

इंदौर, भारत पे के को-फाउंडर और शार्क टैंक के शार्क अश्नीर ग्रोवर ने स्वच्छता सर्वे खरीदने के बयान पर इंदौर के लोगों से माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि हंसी ठिठौली में बोली गई बात पर अनावश्यक रूप से राजनीति की जा रही है। किसी भी नेता से माफी नहीं मांगूंगा। एफआईआर कराओ या मुकदमा दायर कर दो।
दरअसल, रविवार को मोटिवेशनल स्पीकर अश्नीर ग्रोवर इंदौर आए और उन्होंने दावा किया था कि इंदौर की स्वच्छता का सर्वे खरीदा गया है। उनके इस बयान पर राजनीतिक बवाल उठा और महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने तुरंत आपत्ति दर्ज कराते हुए कार्रवाई का बात कही थी। इसके बाद ग्रोवर के खिलाफ इंदौर के लसुड़िया थाने में केस दर्ज हुआ है। उनका पुतला भी फूंका गया। 56 दुकान व्यापारी एसोसिएशन ने भी माफी मांगने तक उनकी 56 दुकान में एंट्री बैन कर दी है। इसके बाद उन्होंने सोमवार रात 11.30 बजे सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी।

इंदौर की मेहमाननवाजी पर पूरा भरोसा

उन्होंने आगे कहा कि यह चुनावी साल हो सकता है लेकिन जनता समझदार है। इंदौर के लोग तो बेहद समझदार हैं। मेरी जब और जितनी बार इच्छा होगी, मैं इंदौर आऊंगा और मुझे इंदौरी मेहमाननवाजी पर पूरा भरोसा है।

स्वच्छता सर्वे को लेकर दिया बयान

मोटिवेशनल स्पीकर अश्नीर ग्रोवर एक कार्यक्रम में टॉक शो के दौरान दावा किया था कि इंदौर की स्वच्छता का सर्वे खरीदा गया है। ‘मैंने तीन-चार साल सुन लिया कि इंदौर स्वच्छ शहर है। यह सर्वे खरीदा है। क्लीनेस्ट में सिर्फ चिप्स के पैकेट को नहीं गिनते मलबे को भी गिनते हैं। उन्होंने कहा कि हर जगह कंस्ट्रक्शन चल रहा है। मैं यह नहीं कहता कि गंदगी है, लेकिन कोई मुझसे व्यक्तिगत पूछे तो मैं भोपाल को ज्यादा बेहतर मानता हूं।