होंडा कार्स इंडिया ने मप्र में लॉन्च किया होंडा एछएश्अळए

इंदौर ।  भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी निमार्ता, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने अपनी नई ग्लोबल एसयूवी, होंडा ए’ी५ं३ी को लॉन्च करने की घोषणा की है। टॉप वैरिएंट्स के लिए इस वाहन की इंट्रोडक्टरी कीमत 10,99,900 रुपये (एक्सशोरूम, इंदौर) से लेकर 15,99,900 रुपये (एक्सशोरूम, इंदौर) तक है। आज ही से देश के सभी डीलर्स इन कारों की डिलिवरी शुरू कर देंगे।
ए’ी५ं३ी खूबसूरती, आकर्षण और जिंदादिली, बोल्ड स्टाइल, सुविधा और सुरक्षा की सभी जरूरी विशेषताओं से सुसज्जित है। ए’ी५ं३ी की विश्वव्यापी पेशकश इसी साल जून में की गई थी।
होंडा ए’ी५ं३ीको अर्बन फ्रीस्टाइलर के शानदार सिद्धांत के साथ विकसित किया गया हैं। यह कार सक्रिय जीवनशैली वाले वैश्विक मानसिकता के लोगों को काफी आकर्षित करेगी। इसे थाइलैंड में स्थित होंडा आरऐंडडी एशिया पैसिफिक सेंटर में विकसित किया गया है। ए’ी५ं३ी युवा उपभोक्ताओं की जरूरत और इच्छा की कसौटी पर खरी उतरेगी, जो अपने लिए स्टेटस, सुविधा और सक्रिय गतिविधि वाली कार चाहते हैं। कार की लंबाई 4312 मि.मी., चौड़ाई 1790 मि.मी., ऊंचाई 1650 मि.मी. हैं। इसका व्हीलबेस 2650 मि.मी. है और इसकी ग्राउंड क्लियरेंस टॉप-क्लास की है। ए’ी५ं३ी में स्टाइल और व्यावाहरिकता का संगम सहज रूप में देखने को मिलता है।
भारत में इस चिर-प्रतीक्षित एसयुवी की लॉन्चिंग करते हुये होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीईओ, ताकुया त्सुमुरा ने कहा, आज का दिन मेरे लिए काफी उत्साहवर्द्धक है। हमने आज मध्यप्रदेश में मिड-साइज की एसयूवी होंडा ए’ी५ं३ी को लॉन्च किया है। मध्यप्रदेश भारत में होंडा की कारों के लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है। ए’ी५ं३ी का विकास व्यापक शोध और ग्राहकों के मूल्यवान फीडबैक को साबित करता है। ए’ी५ं३ी को बोल्ड और स्टाइलिश एसयूवी के रूप में स्थापित किया गया है। इस एसयूवी के केबिन में यात्रियों की सुविधा को प्राथमिकता दी गई है। इसके साथ ही इसमें सुरक्षा और असाधारण गतिशीलता को भी काफी महत्व दिया गया है।