माकडोन जन आशीर्वाद यात्रा में उमडा जनसैलाब, जनता का किया अभिवादन इस बार कांग्रेस पार्टी की जमानत जब्त होगी

माकड़ोन ।  पुरे मध्यप्रदेश में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान छोटे कस्बे में अगर सबसे ज्यादा कही कार्यकर्ता देखने को मिले है, तो वह माकड़ोन शहर है। ऐसे में कार्यकतार्ओं के उत्साह को देखते हुए मुझे यह लग रहा है कि माकड़ोन में इसबार कांग्रेस पार्टी की जमानत जप्त होगी। यह बात कृषि उपज मंडी में आयोजित मुख्य सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभानसिंह पवैया ने कही है।
मंच पर सांसद अनिल फिरोजिया, , जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला विधायक प्रत्याशी ताराचंद जी गोयल पप्पू सिंह चंद्रावत सहित जिले भर में पार्टी के वरिष्ठ नेता नाहार सिंह पवार कैलाश कारपेंटर नगर परिषद अध्यक्ष गोकुल मालवीय धन सिंह लाल कैलाश काका अशोक गामी रमेद्र सिंह जी कड़ोदिया नरेंद्र सिंह जी किशोर सिंह अशोक कारपेंटर पदाधिकारी बीजेपी के समस्त पार्षद मौजुद रहे। पंडित दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण कर सभा की शुरूआत हुई। माकडोन तहसील में हर जगह हर चौराहे पर यात्रा का भव्य स्वागत मंगल सिंह बढ़िया नागजीराम धाकड़ बरोठिया नवीन देवड़ा सभी व्यापारी संघ द्वारा स्वागत किया गया जिसके बाद झुमकी तनोडिया नगर और ग्रामीण मंडल द्वारा अतिथियों का स्वागत किया। सभा से पहले जन आशीर्वाद यात्रा शहर में पुराने बस स्टैंड से प्रारंभ हुई जो श्री राम मंदिर होते हुए सुभाष, चौक बाजार, होती हुई कृषि उपज मंडी पहुंची। हजारों की तादात में भाजपा कार्यकर्ता ने जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत किया। भाजपा नेता पवैया और जन-जन के लाडले सांसद अनिल फिरोजिया ने जनता का अभिवादन किया। साथ ही उनकी मांगों को भी सुना। सभा को सांसद अनिल फिरोजिया ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन नाहर सिंह पवार ने किया। आभार अशोक गामी ने माना।
150 सीटें भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश में आएगी :* जनभानसिंह पवैया ने कार्यकतार्ओं को जानकारी देते हुए बताया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की 150 सीटें आएंगी। साथ ही बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगी। लेकिन कांग्रेस नेता कमलनाथ सर्वे के चक्कर में उलझ गए है। जबकि जनता का अपार जन आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है। पवैया ने कहा कि देश का यह स्वर्णीम काल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर व्यक्ति, हर समाज और हर वर्ग के हितों में काम कर रहे है। लाडली बहन एवं देश की जनता के लिए नरेंद्र मोदी पिता बनकर शिवराज सिंह चौहान भाई बनकर प्रदेश और देश की सेवा की है