मक्सी : कन्या माध्यमिक विद्यालय में प्राचार्य के रूप में सेवा प्रदान कर रहे एनसीसी से निर्वतमान देथलिया का किया सम्मान

मक्सी ।  चीफ आॅफिसर पदमसिंह देथलिया के एनसीसी से निर्वतमान होने पर उनका सम्मान समारोह एनसीसी के शिविर निर्मला महाविद्यालय उज्जैन में आयोजित किया गया जिसमें कमान अधिकारी कर्नल ज्ञानप्रकाश चौधरी (सेनामेडल) सूबेदार मेजर नेतर सिंह (सूबेदार) ने देथलिया को सम्मान पत्र सौंपा। देथलिया ने 27-2-1987 को कमीशन प्राप्त कर विगत 37 वर्षों से 10 मध्यप्रदेश बटालियन एनसीसी उज्जैन के अधीन टूप नंबर 175 एनसीसी शा. तिलक उ. मा. विद्यालय मक्सी में एनसीसी अधिकारी के रूप में उत्कृष्ट सेवा प्रदान की एवं आॅल इंडिया ट्रेकिंग कैंप झारखंड बिहार में अपने कँटीजेंट कमांडेड के रूप में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व किया।
1993-94 में इंडो-कनाड़ा इंटरनेशनल कैंप के यूथ एक्सचेंज शिविर में आपने प्रतिनिधित्व किया। वर्ष 2023 में आपने बेस्ट एनसीसी आॅफिसर का अवार्ड प्राप्त कर बटालियन के गौरव में अभिवृद्धि की एवं एनसीसी से निवृत्ति के अवसर पर आयोजित एनसीसी शिविर में आॅफिसर पदमसिंह देथलिया को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।
देथलिया वर्तमान में कन्या माध्यमिक विद्यालय मक्सी में प्राचार्य के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं उनके सम्मान होने पर कन्या माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने उन्हें बधाई दी।