हास्टल में पूजा करने पर वर्ग विशेष की छात्रा ने किया परेशान, साथी को खाली करना पड़ा कमरा

इंदौर ।  इंदौर के सुखलिया स्थित राष्ट्रीय कौशल प्रशिक्षण संस्थान (एनएसटीआइ) कॉलेज में पढ़ने वाली एक हिंदू छात्रा ने वर्ग विशेष की छात्रा से परेशान होकर हास्टल खाली कर दिया है। वह इतना परेशान हो चुकी है कि अपने घर कानपुर जाने की तैयारी कर चुकी है। छात्रा ने प्राचार्य को शिकायती आवेदन दिया है। अभी मामले में थाने में शिकायत नहीं की गई है।
मामले में छात्रा कोमल ने प्राचार्य को शिकायत की है। उसने बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है और इंदौर में पढ़ाई कर रही है। दिल्ली की जाकिया खान और हम दोनों हास्टल में एक ही कमरे में रहते हैं। जाकिया ने कहा कि कमरे में पूजा-पाठ नहीं करना और अगरबत्ती भी नहीं लगाना। इससे मुझे एलर्जी है। उसकी बात नहीं मानी तो वह अलग-अलग प्रकार से परेशान करने लगी। इसके बाद मैंने अपना कमरा बदल लिया। 18 सितंबर को जाकिया छह-सात छात्राओं को लेकर मुझे धमकाने आई। इस कारण से मुझे हास्टल छोड़ना पड़ा, क्योंकि अब हास्टल में रहने पर मुझे उससे डर लगने लगा है।
छात्रा ने आवेदन दिया है
कालेज की छात्राओं का आपस का मामला है। मुझे पहले से इसकी जानकारी नहीं थी। छात्रा की तरफ से आवेदन आया है। उसे कालेज कमेटी के पास भेज दिया जाएगा।