विधायक गुर्जर ने खामरिया में बागेड़ी नदी पर 3 करोड़ 34 लाख से निर्मित होने वाली पुलिया का किया भूमिपूजन

नागदा । विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों को पीडब्ल्युडी/प्रधानमंत्री सड़क से जोड़ा गया है अब प्रयास है कि कांग्रेस सरकार बनने पर ग्रामीणजनों को खेत पर जाने के लिए खेत सड़क योजना प्रारंभ कराकर गांव की प्रत्येक सड़क का निर्माण कराया जाएगा जिससे कि बरसात के समय किसानों को खेत पर आने-जाने में परेशानी न हो। यह बात विधायक दिलीपसिंह गुर्जर ने ग्राम खामरिया में बागेडी नदी पर 3 करोड़ 34 लाख की लागत से निर्मित होने वाले पुल निर्माण के भूमिपूजन के अवसर पर कही है।
विधायक गुर्जर ने कहा है कि छोटा चिरोला फंटा से सण्डावदा तक 11 करोड़ 11 लाख की डामरीकृत रोड का निर्माण कराया परंतु बागेड़ी नदी पर खामरिया में ब्रिज नही होने व बारिश के पश्चात भी पुल पर पानी होने के कारण ग्रामीणजनों को घुमकर आना-जाना पड़ता था अब पुल का निर्माण हो जाने से क्षेत्र के 50 से अधिक गांवों के ग्रामीणजनों को काफी सुविधा होगी। वही हमारा पूरा प्रयास है कि क्षेत्र के हर गांव को दोहरी सड़क सम्पर्कता व कनेक्टीविटी रोड से जोड़ा जाए।
विधायक गुर्जर ने कहा कि हर गांव में शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के लिए जल जीवन मिशन योजना अन्तर्गत पानी की टंकियों व पाईप लाईन स्वीकृत कराकर शुद्ध जल उपलब्ध कराने का कार्य कराया जा रहा है। साथ ही हर गांव में सिंचाई तथा घरेलू बिजली ट्रांसफार्मर ओव्हर लोड होने से क्षेत्र में एक हजार नये ट्रांसफार्मर की स्वीकृति कराई है इसका सर्वे कार्य गांव-गांव होकर डीपी लगने की कार्यवाही प्रारंभ हो गई।
विधायक गुर्जर ने यह भी बताया कि वर्ष 2023 में कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है कांग्रेस का वचन है कि कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रत्येक नारी को नारी सम्मान के रूप में 1500 रुपए प्रतिमाह, 500 रुपए में गैस टंकी, 100 यूनिट घरेलू बिजली फ्री 200 यूनिट का आधा बील, तीन व पांच हार्सपावर के कृषि पम्पों के बिजली बील पूर्ण रूप से माफ, 12 घंटे सतत सिंचाई के लिए बिजली दी जाने के साथ ही गेहूँ का समर्थन मूल्य 3000 रुपए क्ंिवटल किया जाएगा।
विशेष अतिथि के रूप में नगर पालिका अध्यक्ष गोविन्द भरावा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राधे जायसवाल, नागदा ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष धारासिंह सूरेल, संतोष बरखेडावाला, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि भीमराज मालवीय, स्वरूपनारायण चतुवेर्दी, सुरेन्द्रसिंह देवडा, बापूलाल डाबी, बद्रीलाल पाटीदार, लाखन पटेल, जालमसिंह, मांगू गुर्जर उपस्थित थे।