विजयवर्गीय के चुनाव कार्यालय उद्घाटन के बाद राजनाथ के जाते ही बंटी साड़ियां ..! कांग्रेस का आरोप, वीडियो वायरल

इंदौर। चुनावी दौर में आचार संहिता के चलते भाजपा, कांग्रेस तथा अन्य राजनीतिक दल एक दूसरे पर चुनावी प्रलोभन देने का आरोप भी लगा रहे हैं। चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की जा रही है। फिलहाल भाजपा प्रत्याशी पर महिलाओं को साड़ियों का प्रलोभन देने का आरोप लगा है। इंदौर-एक में कांग्रेस विधायक और प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने प्रतिद्वंद्वी कैलाश विजयवर्गीय पर कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं को साड़ी बांटने का आरोप लगाया है।

कल रविवार के दिन भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया। इस कार्यक्रम के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो में देखा जा रहा है कि एक घर के अंदर साड़ी बांटी जा रही है। घर के बाहर भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता महेश जायसवाल के नाम का बोर्ड है। अंदर यह देखा गया कि घर के अंदर कुछ महिलाओं को भीड़ जुटी हुई है। और बाहर निकलने के दौरान उनके हाथों में एक थैली है। इसमें साड़ी होना बताया जा रहा है।

इस पूरे मामले में कांग्रेस ने रक्षा मंत्री के कार्यक्रम में महिलाओं को लाने के लिए भाजपा पर साड़ी वितरण का आरोप लगाया है। इसके बाद चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई है। शिकायत के बाद पुलिस और एसएसटी टीम ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया है।