उज्जैन में बदमाशों ने शराब दुकान पर पेट्रोल बम फेंका वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कमरे में कैद हुई पूरी वारदात । शराब खरीद रहे युवक आए आग की चपेट में..

दैनिक अवंतिका(उज्जैन) कोयला फाटक प्रकाश पेट्रोल पंप के समीप शराब की दुकान पर शुक्रवार शाम एक सनसनी खेज वारदात हो गई। दो बदमाश ने शराब की दुकान पर पेट्रोल बम फेंक दिया जैसे ही बम फेंका तो शराब की दुकान के काउंटर पर जबरदस्त आग का गुब्बार उठा और शराब काउंटर पर शराब खरीद रहे युवक आग की चपेट में आ गए

किसी के बाल जल गए तो किसी के कपड़े जल गए बम कांड में तीन लोग झूलते हैं। बताया जाता है कि ये तीनों लोग शराब काउंटर पर शराब खरीद रहे थे जो आग की चपेट में आए हैं जैसे ही बम फेंकने की घटना की जानकारी लगी तो कोतवाली थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पुलिस ने शराब दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें दो युवक पेट्रोल बम फेंकते नजर आ रहे हैं पूरी वारदात कमरे में कैद हुई।जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।उन्होंनेकोतवाली थाना क्षेत्र की कोयला फाटक स्थित शराब दुकान पर हुई सनसनी खेज वारदात हुई बताया जाता है कि कम कीमत में शराब की बोतल नहीं दी तो बम फेंक गए कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।