अखाड़ा परिषद अध्यक्ष बोले-राहुल….गांधी तो पहले अजमेर तक जाते थे

उज्जैन। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी महाराज ने उज्जैन प्रवास के दौरान विधानसभा चुनाव पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान बोले-कि राहुल गांधी तो अजमेर में थाली लेकर तक जाते है, कमलनाथ 370 को दोबारा बहाल करने की बात कर रहे हैं। हम तो राम मंदिर बनवाने वालों के साथ है।

साधु-संत उसके साथ है जो सरकार सनातन धर्म की रक्षा करने के लिए संकल्पित हो। महाराज ने मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही गतिविधियों पर अपना बयान देते हुए कहा कि साधु-संत हर उस दल से नाराज है जो सनातन के विरोध में है। महंत रवींद्र पुरी जी महाराज उज्जैन में दिवाली मनाने आए। इस दौरान वे साधु-संत, समाजसेवी, जनप्रतिनिधि, पत्रकार सभी से मिल रहे।

जो 22 जनवरी को अयोध्या…ना जा पाए वो घर में पूजा करें…

महंत रवींद्र पुुरी जी ने कहा कि जो लोग राम मंदिर की प्रतिष्ठा में 22 जनवरी को अयोध्या ना जा पाए तो वे अपने घरों, मंदिरों व मठों में रहकर राम भगवान की प्रतिमा का पूजन करें।सालों पुराने श्री राम मंदिर निर्माण के सपने को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार कर दिखाया है यह हमारे लिए गर्व की बात है। सनातन धर्म के लोगों में इस बात की खुशी है।

मोदी नहीं होते तो राम मंदिर…नहीं बन पाता, संत उनके साथ…

अखाड़ा परिषद् अध्यक्ष ने कहा मोदी नहीं होते तो अयोध्या में राम मंदिर नहीं बन पाता। देश के साधु-संत उनके साथ है। उज्जैन में महाकाल लोक बनाने वाले भी वो ही है।