बड़नगर में पुरानी रंजीश में युवक की लोहे की रॉड से हत्या -महिदपुररोड पर बारात में नाचने की बात पर मर्डर

उज्जैन। बीती रात बड़नगर और महिदपुररोड थाना क्षेत्र में 2 युवको की हत्या का मामला सामने आया है। बड़नगर में पुरानी रंजीश के चलते आधा दर्जन युवको ने लोहे की रॉड से एक की हत्या कर दी गई। महिदपुररोड पर बारात में नाचने की बात पर हुए विवाद में युवक के सीने में चाकू घोंप दिया गया था। दोनों मामलों में पुलिस ने धारा 302 के प्रकरण दर्ज किये है।

बड़नगर थाना प्रभारी मनीष दुबे ने बताया कि कस्बे में रहने वाला जु­ाारसिंह पिता श्याम राठौर 28 वर्ष रविवार रात दोस्त रामेश्वर माली के साथ खोप दरवाजा शराब दुकान पहुंचा था। जहां उसने प्रियांक डोडिया, राजा कालिया, मनोज, श्रवण ने अपने तीन-चार साथियों के साथ मिलकर घेर लिया और लोहे की रॉड से हमला किया। घटनाक्रम में जु­ाारसिंह गंभीर घायल हुआ। दोस्त रामेश्वर को मामूली चोंट लगी थी। हमला करने के बाद सभी भाग निकले। गंभीर हालत में जु­ाारसिंह को उपचार के लिये बड़नगर से उज्जैन जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां पहुंचने से पहले उसकी रास्ते में मौत हो गई। डॉक्टरों ने शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा। सोमवार सुबह मामले में पोस्टमार्टम के बाद दोस्त रामेश्वर माली की शिकायत पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार हमला करने वाले कुछ युवको को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि सालभर पहले खोप दरवाजा पर अंडे की दुकान लगाने वाले से विवाद हुआ था। जिसके बाद से रंजीश चली आ रही थी।
धक्का लगने पर सीने में घोंपा था चाकू…
महिदपुररोड थाना प्रभारी मदनलाल पंवार ने बताया कि 2 नवबंर की रात 11 बजे बस स्टेंड के पास मेनरोड से ओमप्रकाश गायरी निवासी टापरी मोहल्ला की बारात निकल रही थी। जिसमें नाचने के दौरान धक्का लगने पर अर्जुन पिता हेमराज मोगिया 22 वर्ष निवासी कसारी थाना ताल का विवाद प्रियांशु पिता पंकज श्रीवास्तव निवासी ग्राम लूनी थाना ताल से होगा। दोनों के बीच कहासुनी बढ़ गई और प्रियांश ने जेब से चाकू निकालकर अुर्जन के सीने में घोंप दिया। पसली में चाकू का गहरा घाव लगने पर वह लहूलुहान हो गया था। उसे तत्काल नागदा जनसेवा रैफर किया गया। जहां पहुंचने के बाद अर्जुन की मौत हो गई। नागदा पुलिस ने मर्ग कायम कर डायरी सौंपी है। मामले में धारा 302 का प्र्रकरण दर्ज चाकू घोंपने वाले युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

You may have missed