करणी सेना का जंगी प्रदर्शन किया हाईवे बंद..सुखदेव सिंह की हत्या से करणी सेना में क्रोध

शाजापुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की राजस्थान के जयपुर में गोली मारकर हत्या के मामले में शाजापुर में भी आज करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए धौबी चौराहा से पैदल मार्च निकाला जो लालघाटी स्थित कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचा। कलेक्टर कार्यालय के सामने कार्यकर्ताओं ने सड़क पर चक्काजाम करके विरोध प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर किशोर कन्याल को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की गई।

कलेक्टर को ज्ञापन देने की मांग की

करणी सेना के कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने के लिए एसडीएम आएं। एसडीएम को देखकर कार्यकर्ता भड़क गए और कलेक्टर को ही ज्ञापन देने की जिद करने लगे। कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देने से मना कर दिया, इसके बाद कलेक्टर ने आकर कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लिया।

करणी सेना के प्रदेश सचिव अजित सिंह डोडिया ने बताया हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की घर में गोली मारकर हत्या की गई। इस हत्या की घोर निन्दा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 24 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार करें अन्यथा करणी सेना उग्र आंदोलन करेंगी। राजस्थान सरकार से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी लेकिन सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। करणी सेना को सरकार गंभीरता से ले और हमारे कार्यकर्ताओं को कोई परेशानी नहीं आना चाहिए। सरकार उनके परिवार को उचित मुआवजा भी दें।