गोली चलाने वाले दुलर्भ के छह बदमाशों को भेजा गया जेल -2 बाइक जब्त, पांच की तलाश में इंदौर पहुंची पुलिस

दैनिक अवंतिका(उज्जैन) नानाखेड़ा पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को चली गोली के मामले में बुधवार-गुरूवार रात पुलिस ने दुर्लभ कश्यप गैंग से जुड़े छह बदमाशों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से भैरवगढ़ जेल भेजा गया है। पुलिस ने 11 बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में प्रकरण दर्ज किया था।
नानाखेड़ा टीआई कमल निगवाल ने बताया कि मंगलवार शाम कोर्ट पेशी से कार क्रमांक एमपी 13 सीसी 3007 में सवार होकर लौट रहे शहनवाज हुसैन, लखन, जावेद और फरदीन पर बाइक से आये 11 बदमाशों ने गोली चलाई थी। गनीमत रही कि गोली कार की ड्रायवर सीट के ऊपर खिड़की के पास जाकर लगी। जिससे कोई हताहत नहीं हुआ। घटनाक्रम के बाद मामले में शहनवाज की शिकायत पर 307 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की गई थी। मामले से जुड़े छह बदमाशों पीयूष उर्फ बॉक्सर पिता जीवन सिंह रघुवंशी  28 वर्ष निवासी निवासी देसाई नगर, शुभम पिता हरिओम महावर 22  ग्राम गोंसा भैरवगढ़, साजन पिता गणेश परमार 18 वर्ष गदापुलिया, सचिन  पिता मोहनलाल वर्मा 26 वर्ष निवासी गढ़कालिका रोड़, यश उर्फ सूर्या पिता अशोक सौदे 21 वर्ष नलियाबाखल, बाबू उर्फ कुणाल उर्फ टायर पिता कन्हैयालाल 26 वर्ष निवासी इंदिरानगर आगररोड को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हे गुरूवार दोपहर मेडिकल परीक्षण के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेजा गया है। गिरफ्त में आये बदमाशों से 2 बाइक जब्त की गई है। गोली चलाने की घटना में अब पांच बदमाश रोशन शर्मा, अभिषेक वाल्मिकी, अभिषेक वर्मा, नीलू संगत और शानू फरार है। जिनकी तलाश में एक टीम इंदौर भेजी गई है। जल्द सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। टीआई निगवाल के अनुसार फरार बदमाशों के गिरफ्त में आने पर पिस्टल और अन्य बाइक बरामद की जाएगी। दुर्लभ की हत्या का आरोपी है शहनवाज
तीन साल पहले कुख्यात बदमाश और सोशल मीडिया के दहशतगर्द दुर्लभ कश्यप की हत्या शहनवान ने साथियों के साथ मिलकर की थी। उसके बाद से दुर्लभ के गैंग के सदस्य उसे मारने की फिराक में है। दुर्लभ गैंग और शहनवाज गैंग के बीच सोशल मीडिया पर भी गैंगवार चला आ रहा है। जमानत पर जेल से बाहर आने पर डेढ़ साल पहले शहनवाज पर दुर्लभ गैंग के सदस्य को पैर में गोली मारने का मामला भी सामने आया था। जिसमें जीवाजीगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस फिर से दोनों गैंग के बीच  शुरू हुई गैंगवार को देखते हुए अलर्ट दिखाई दे रही है। 307 में लखन की थी गवाही नानाखेड़ा पर चली गोली के मामले में जानकारी सामने आई है कि नीलगंगा थाना क्षेत्र के न्यू इंदिरा नगर में रहने वाले लखन नामक युवक की धारा 307 में गवाही थी। 2019 में हुई चाकूबाजी में लखन मुख्य साक्षी था लेकिन वह कोर्ट में बयान के लिए नहीं पहुंच रहा था जिसके चलते न्यायालय ने उसे पुलिस सुरक्षा में कोर्ट पेश करने के निर्देश दिए थे। मंगलवार को पुलिस लखन को कोर्ट लेकर पहुंची थी जहां लखन के साथी शाहनवाज, रमीज, फरदीन और जावेद भी आए थे। कोर्ट पेशी के बाद सभी नीलगंगा कोर्ट मुंशी के साथ वापस कार से लौट रहे थे। उसी दौरान दुर्लभ गैंग से जुड़े बदमाशों ने उनकी कार का पीछा किया था और गोली चलाई थी।